ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट पुनीश बोले- नहीं मिल पाएगा ‘Bigg Boss 12’ को दोबारा ‘पुनीश-बंदगी’ जैसा कपल

Bigg Boss 12: पिछली बार रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 बेहद रोमांचक और एंटरटेनिंग रहा था। पिछले सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक थे जिनकी पॉपुलैरिटी घर से बाहर और सोशल मीडिया पर खूब रही। इस बार का सीजन 'विचित्र जोड़ियों' की कैमेस्ट्री पर आधारित होगी। ऐसे में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पुनीश कहते हैं....

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा (फोटोसोर्स: @पुनीश इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 12 बिग बॉस के सीजन 12 का आरंभ होने वाला है। पिछली बार रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 बेहद रोमांचक और एंटरटेनिंग रहा था। पिछले सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक थे जिनकी पॉपुलैरिटी घर से बाहर और सोशल मीडिया पर खूब रही। इस बार का सीजन ‘विचित्र जोड़ियों’ की कैमेस्ट्री पर आधारित होगी। ऐसे में बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा कहते हैं कि इस बार का शो ‘विचित्र जोड़ियां’ हैं लेकिन पुनीश और बंदगी जैसी जोड़ी शो को दोबारा नहीं मिलेगी।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में पुनीश कहते हैं कि इस बार बिग बॉस सीजन 12 के मेकर्स के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज होगा कि कैसे शो को पहले के सीजन से बेहतर और यूनिक बनाया जा सके। ऐसा लगता है कि उन्होंने हमसे इंस्पिरेशन ली है कि शो के सीजन 12 पर इस बार कई सारे पुनीश और बंदगी लिए जा सकें। लेकिन मैं कहता हूं कि उन्हें हम जैसा कोई नहीं मिलेगा। बता दें, सीजन 11 में पुनीश और बंदगी कंटेस्टेंट के तौर पर शो के अंदर गए थे। लेकिन कपल बनकर घर से बाहर आए। पुनीश इस दौरान शो में टॉप 4 की गिनती में गिने गए थे।

इस शो में लड़ाई झगड़े, ताल-मेल के अलावा दो दिलों का मिलना भी देखा जाता रहा है। बंदगी और पुनीश से पहले भी कई जोड़ियां बिग बॉस के घर में बनीं। आपको बता दें, युविका चौधरी और प्रिंस नरूला भी इसी शो में एक दूसरे के करीब आए थे। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App