ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 10th October 2018 Episode : बेघर होकर श्रीसंत पहुंचे सीक्रेट रुम में, करणवीर और नेहा हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12 Shocking Eviction, Bigg Boss 12 10 October 2018 Episode: बिग बॉस ने बतलाया कि दर्शकों ने श्रीसंत को सबसे कम वोट दिये हैं। घर से बेघर होने के बाद श्रीसंत पहुंच गए हैं सीक्रेट रुम में।

नेहा और करणवीर फोटो सोर्स – (ट्विटर,@Colors TV)

Bigg Boss 12 Shocking Eviction, Bigg Boss 12 10 October 2018 Episode: श्रीसंत बेघर हो गए हैं। बिग बॉस के घर में बुधवार (10-10-2018) का दिन काफी अहम रहा। घर के सदस्य श्रीसंत बेघर हो गए हैं। बिग बॉस ने बतलाया कि दर्शकों ने श्रीसंत को सबसे कम वोट दिये हैं। घर से बेघर होने के बाद श्रीसंत पहुंच गए हैं सीक्रेट रुम में। सीक्रेट रुम से श्रीसंत घर की हर हलचल पर करीब से नजर रख रहे हैं। यहां आपको बता दें कि इससे पहले अनूप जलोटा भी घर से बेघर हो गए थे और सीक्रेट रुम में वो भी घर के सदस्यों पर नजर रख रहे हैं।

इधर बिग बॉस ने कहा है कि नेहा और करणवीर इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। बिग बॉस के मुताबिक इन दोनों में से कोई एक इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएगा।

इससे पहले शो में बुधवार को साबा और करणवीर के बीच गरमागरम बहस हो गई। साबा ने कऱणवीर से पूछा कि नेहा उनकी दोस्त हैं या फिर कंपटीटर। श्रीसंत और खान सिस्टर्स के बीच भी काफी बहस हुई। दरअसल सोमी बिग बॉस की तरफ से दिए गए टास्क में शामिल होना चाहती थीं, लेकिन श्रीसंत ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी जिसको लेकर श्रीसंत और सोमी के बीच जोरदार बहस हुई। खास सिस्टर्स ने श्रीसंत से कहा कि वो शो में गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Live Blog

Bigg Boss 12 10 October 2018 Episode Live Updates

21:46 (IST) 10 Oct 2018
श्रीसंत हुए बेघर

बिग बॉस ने दर्शकों के फैसले को सुनाते हुए कहा है कि श्रीसंत घर से बाहर हो गए हैं। दर्शकों ने श्रीसंत को सबसे कम वोट दिये हैं।  घर से बेघर होने के बाद श्रीसंत सीक्रेट रुम में पहुंच गए हैं। 

21:37 (IST) 10 Oct 2018
कौन होगा इविक्टेड?

बिग बॉस ने श्रीसंत, करणवीर और नेहा को mid-week eviction के लिए प्लेइंग एरिया में बुलाया है।

21:27 (IST) 10 Oct 2018
साबा, करणवीर के बीच हुई बहस

इधर साबा और करणवीर के बीच भी गरमागरम बहस हो गई है। साबा ने करणवीर ने पूछा कि नेहा उनकी दोस्त हैं या फिर कंपटिटर। करणवीर ने कहा कि नेहा उनकी दोस्त से ज्यादा प्रतियोगी हैं।

21:21 (IST) 10 Oct 2018
नॉमिनेशन का हुआ ऐलान

बिग बॉस ने कप्तानी के लिए नॉमिनेशन का ऐलान कर दिया है। सृष्टि रोडे और खान सिस्टर्स को कप्तानी के टास्क के लिए नॉमिनेट किया गया है।

21:20 (IST) 10 Oct 2018
श्रीसंत से भिड़ीं खान सिस्टर्स

टास्क के दौरान श्रीसंत और खान सिस्टर्स में बहस हो गई। सोमी ने श्रीसंत से कहा कि वो टास्क में शामिल होना चाहती हैं लेकिन श्रीसंत ने कहा कि वो उन्हें इसकी इजात नहीं देंगी। खान सिस्टर्स ने श्रीसंत से कहा कि वो खराब भाषा का इस्तेमाल ना करें। खान सिस्टर्स और श्रीसंत के बीच जोरदार बहस हुई है।

21:12 (IST) 10 Oct 2018
करणवीर हुए टास्क से बाहर

करणवीर बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क को पूरा नहीं कर पाए। दीपिका ने इस बात का ऐलान किया है कि करणवीर दीवार तक पहुंचने में नाकाम रहे हैं इसलिए वो टास्क से बाहर हो गए हैं।

21:11 (IST) 10 Oct 2018
सृष्टि, ऊर्वशी कैद से हुईं फरार

टास्क के दौरान दीपक और श्रीसंत ने करणवीर को पकड़ रखा है। लेकिन इस बीच सृष्टि, ऊर्वशी जेल से फरार हो गई हैं।

21:10 (IST) 10 Oct 2018
श्रीसंत ने दीपक से की बात

घर में बिग बॉस की तरफ से मिले टास्क की शुरुआत हो चुकी है। श्रीसंत ने दीपक से बातचीत की है। श्रीसंत ने दीपक से कहा कि वो चोर को पकड़ कर रखें और उन्हें जाने ना दें।

21:06 (IST) 10 Oct 2018
श्रीसंत ने रोमिल से की बात

श्रीसंत ने टास्क को पूरा करने के लिए रोमिल से बातचीत की है। श्रीसंत ने करणवीर को पकड़ने के लिए रोमिल के साथ मिलकर रणनीति भी बनाई है।