ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12 : IPL स्पॉट फिक्सिंग का मामला उठा करणवीर ने श्रीसंत पर बोला हमला, क्रिकेटर को बताया चीटर

BIGG BOSS 12 : आपको बता दें कि घर के अंदर रोहित और सुरभि ने इससे पहले श्रीसंत के लीगल मामलों पर कमेंट किया था। बाद में सलमान खान ने इन दोनों को श्रीसंत के कानूनी मामलों पर कमेंट ना करने की सख्त हिदायत दी थी।

श्रीसंत और करणवीर के बीच जोरदार बहस हुई है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, ट्विटर, @Colors TV)

BIGG BOSS 12 : बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए जबरदस्त जोरआजमाइश देखने को मिल रही है। हर कंटेस्टेंट फिनाले का टिकट जीतने के लिए हर दांव-पेंच आजमा रहा है। इस बीच अब करणवीर वोहरा और क्रिकेटर एस श्रीसंथ के बीच काफी गरमाहट देखने को मिल सकती है। दरअसल शो के प्रोमो से पता चला है कि करणवीर ने श्रीसंत को चीटर कह दिया है। करणवीर की यह बात सुनकर श्रीसंत आपे से बाहर हो गए हैं।

करणवीर ने घर में लगे कैमरे के सामने आकर कहा है कि ‘श्रीसंत चीटर हैं। पूरी दुनिया को पता है कि वो कितने बड़े धोखेबाज हैं।’  दरअसल करणवीर यहां IPL स्पॉट फिक्सिंग को लेकर श्रीसंत पर कमेंट कर रहे थे। करणवीर की यह बात सुनकर श्रीसंत काफी आक्रोशित हो जाते हैं। श्रीसंत, करणवीर के आरोपों पर सफाई देते हुए भी नजर आ रहे हैं। श्रीसंत ने कहा है कि ‘मैंने कोई चीटिंग नहीं की है। मैंने केस किया था और मैं जीत कर यहां आय़ा हूं।’

आपको बता दें कि घर के अंदर रोहित और सुरभि ने इससे पहले श्रीसंत के लीगल मामलों पर कमेंट किया था। बाद में सलमान खान ने इन दोनों को श्रीसंत के कानूनी मामलों पर कमेंट ना करने की सख्त हिदायत दी थी। इस शो में अब तक श्रीसंत का अलग अंदाज देखने को मिला है। श्रीसंत कभी अत्यधिक भावुक हो जाते हैं तो कभी अत्यधिक गुस्से में आ जाते हैं। कई बार वो घर से बाहर जाने की बात भी कह चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App