ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: 10वें हफ्ते में घर से बेघर होकर सलमान खान के प्रैंक पर सृष्टि रोड ने किया कमेंट!

BIGG BOSS 12: 10 हफ्तों तक बिग बॉस के घर में सरवाइव करने के बाद सृष्टि घर से बाहर आ चुकी हैं। सृष्टि बताती हैं कि वह चाहती थीं कि पहले जसलीन...

एक्ट्रेस सृष्टि रोड (फोटोसोर्स: सृष्टि इंस्टा.)

BIGG BOSS 12:  बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बनकर गईं सृष्टि रोड एलिमिनेट हो चुकी हैं। रविवार 25 नवंबर को ‘घर से बेघर’ होने के बाद सृष्टि रोड अब बाहर की दुनिया में फिर से कदम रख चुकी हैं। 10 हफ्तों तक बिग बॉस के घर में सरवाइव करने के बाद सृष्टि घर से बाहर आ चुकी हैं। सृष्टि बताती हैं कि वह चाहती थीं कि पहले जसलीन मथारू घर से बेघर हों। सृष्टि का फेवरेट कंटेस्टेंट घर के अंदर केवी यानी की करणवीर बोहरा हैं। एचटी की रिपोर्ट के मुताबित सृष्टि ने कहा कि शो में उन्हें बहुत मजा आया। उन्हें यहां काफी कुछ सीखने को मिला।

पिछले हफ्ते सलमान खान ने सृष्टि से प्रैंक किया था। पिछले हफ्ते के इविक्शन के दौरान उन्होंने झूठ में सृष्टि रोड का नाम ले लिया था। ऐसे में सृष्टि ने सलमान को लेकर कहा, ‘वह मजाक नहीं था लेकिन ठीक है।’ सृष्टि ने कहा कि वह शो में करणवीर को टॉप 3 में देखती हैं। सृष्टि ने सुरभि की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा गेम खेल रही हैं। सृष्टि ने कहा, ‘वह शो में लाउड हैं अगर वह खुद को कंट्रोल करें और अच्छे से खेलें तो वह टॉप 3 में जगह बना सकती हैं। सृष्टि ने बताया कि घर से बाहर आने के बाद करवीर, रोहित, शिवाशीष और उर्वशी उनके अच्छे दोस्त बन गए हैं।

बता दें, शो में जसलीन मथारू, मेघा, रोहित, सृष्टि ये सभी कंटेस्टेंट 10वें हफ्ते में नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में इन सब से सृष्टि को घर से बेघर किया गया। सलमान ने ऐलान किया कि सृष्टि को सबसे कम वोट मिले हैं, सृष्टि बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App