ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: पहले खींचे बाल अब ‘कप्तानी की जंग’ में सब कुछ भूलीं सबा, सृष्टि को मारा जोरदार धक्का

BIGG BOSS 12: सबा ने टास्क के बीच में खेलते वक्त सृष्टि के बाल पकड़ लिए थे। हालांकि इसके लिए सबा ने माफी मांगी थी और कहा था कि वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं, यह गलती से हो गया। लेकिन अब एक बार फिर से...

शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर सबा-सोमी और सृष्टि रोड

BIGG BOSS 12बिग बॉस के घर में बवालों का सिलसिला कायम है। शो में ‘सबा और सोमी’ शुरू से ही घर के अंदर विचित्र जोड़ी की अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। सबा-सोमी इस सीजन की काफी पॉपुलर जोडियों में से एक जोड़ी बन चुकी है। ऐसे में आए दिन दोनों बहनों का पंगा घर के अंदर किसी न किसी के साथ होता ही रहता है। हाल ही में जेल वाले टास्क के दौरान सबा और सृष्टि रोड के बीच में घमासान हो गया था।

सबा ने टास्क के बीच में खेलते वक्त सृष्टि के बाल पकड़ लिए थे। हालांकि इसके लिए सबा ने माफी मांगी थी और कहा था कि वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं, यह गलती से हो गया। लेकिन अब एक बार फिर से टास्क के दौरान सबा और सृष्टि के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे किसी ने भी सोचा नहीं था। हुआ यूं कि टास्क करते वक्त सबा-सोमी एक तरफ थीं और सृष्टि दूसरी तरफ। दोनों पक्षों के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा था। ऐसे में सबा-सोमी और सृष्टि के बीच टास्क में धक्का मुक्की हो गई।

इसमें सोमी एक तरफ जा पहुंची और सबा-सृष्टि के बीच मामला छीना झपटी तक जा पहुंचा, जिसमें सबा ने सृष्टि को धक्का मार दिया। सबा ने सृष्टि को इतनी जोर से धक्का मार दिया कि सृष्टि दूसरी तरफ जा कर गिर गईं। ऐसे में सारे घरवालों का रिएक्शन भी चौंक जाने वाला था। इसके बाद तुरंत सृष्टि की मदद के लिए बाकी घरवाले आते हैं। लेकिन सृष्टि गुस्से में आ जाती हैं। ऐसे में वह अपने आपको बाथरूम में बंद कर लेती हैं और चीखने लगती हैं। सृष्टि को मनाने के लिए सौरभ और करणवीर बाथरूम के पास खड़े हो जाते हैं। लेकिन सृष्टि बहुत गुस्से में होती हैं, वह बाथरूम में चीजें पटकने भी करने लगती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App