ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: इन दो कंटेस्टेंट्स की ऐसी हरकत पर भड़के बिग बॉस, दी कभी ना कप्तान बन पाने की सजा

BIGG BOSS 12: घर में कैप्टंसी टास्क के दौरान सृष्टि रोड और सबा के बीच काटे की टक्कर थी। दरअसल इस हफ्ते सबा-सोमी की जोड़ी और सिंगल्स में सृष्टि रोड में से किसी एक को घर का कैप्टन बनना था।

Author Updated: October 12, 2018 3:49 PM
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान लड़ते हुए

BIGG BOSS 12बिग बॉस के घर में यूं तो आए दिन घरवालों के बीच में कुछ न कुछ खटपट होती रहती है। लेकिन इस बार मामला काफी हद तक बढ़ गया जब घर के दो सदस्यों के बीच मामला धक्का-मुक्की तक आ पहुंचा। घर में कैप्टंसी टास्क के दौरान सृष्टि रोड और सबा के बीच काटे की टक्कर थी। दरअसल इस हफ्ते सबा-सोमी की जोड़ी और सिंगल्स में सृष्टि रोड में से किसी एक को घर का कैप्टन बनना था। इसके लिए कैप्टंसी टास्क आयोजित किया गया। इस टास्क में सबा या सोमी में से किसी एक को ही सृष्टि के खिलाफ परफॉर्म करना था।

ऐसे में सबा ने खुद का नाम आगे दिया। अब मुकाबला सबा और सृष्टि रोड के बीच था। लेकिन टास्क शुरू होते ही सृष्टि ने पहले सबा के बोर्ड में लगे सारे प्लेट्स गिराना शुरू कर दिया। आपको बता दें, कैप्टंसी टास्क में सभी घर सदस्यों को अपने प्लेट्स सबा या फिर सृष्टि को देने थे। इसके बाद घरवालों से मिले इन प्लेट्स पर अपना नाम लिख कर उन्हें एक बोर्ड पर चिपकाना था। ऐसे में सबा को ज्यादा घर सदस्यों ने अपनी प्लेट्स दीं। अब सृष्टि को अपनी प्लेट्स अपनी जगह पर लगानी थीं और सबा को अपनी जगह पर। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। जब सबा प्लेट्स को अपने नाम के साथ बोर्ड पर चिपका रही थीं, तभी सृष्टि उनके साथ जबरदस्ती करने लगीं। जवाब में सबा ने भी सृष्टि को हटाने की कोशिश की। बात धक्का-मुक्की तक आ गई। इस बीच सबा ने जोर से सृष्टि रोड को धक्का मारा। इसके चलते सृष्टि रोड काफी दूरी पर जा गिरीं।

अपने साथ ऐसा होता देख सृष्टि रोड काफी गुस्से में आ गईं। ऐसे में सृष्टि रोड खड़ी हुईं और उन्होंन सबा को मारने के लिए हाथ उठाया। तभी दीपिका सबा और सृष्टि के बीच आ गईं। बता दें, टास्क में दीपिका कक्कड़ संचालक थीं। सृष्टि रोड अपना गुस्सा शांत नहीं कर पाईं। इस बीच उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। सृष्टि रोड बाथरूम में चीखनें लगीं और खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। तभी बिग बॉस ने इस पूरी टास्क प्रक्रिया को रद्द कर दिया। बिग बॉस ने कहा कि घर में इस तरह की हरकत टास्क में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

आगे ऐसा कभी न हो इसके लिए दंड के रूप में सारे घर सदस्यों को सबक दिया जाता है। दंड सिर्फ सबा और सृष्टि को दिया जाता है। बिग बॉस कहते हैं कि आज से जब तक ये दोनों कंटेस्टेंट घर के अंदर हैं कभी भी कैप्टन नहीं बन पाएंगीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BIGG BOSS हाउस में हुआ प्यार चढ़ा परवान, वायरल हो रहा युविका चौधरी के मेहंदी का वीडियो
2 KBC Play Along, 10th October 2018 Episode : बिग बी के बर्थडे पर खास होगा यह एपिसोड
3 Bigg Boss 12, 10th October 2018 Episode : बेघर होकर श्रीसंत पहुंचे सीक्रेट रुम में, करणवीर और नेहा हुए नॉमिनेट