BIGG BOSS 12: भारती सिंह पर हुई पैसों की बारिश! एक हफ्ते का इतना चार्ज कर रहीं कॉमेडियन

BIGG BOSS 12: सलमान खान ने बीते मंगलवार को गोवा में शो बिग बॉस की लॉन्चिंग की। इस बीच सलमान खान ने बताया कि इस बार के सीजन 12 में दर्शकों के लिए क्या-क्या खास है।

BIGG BOSS 12, salman khan bigg boss, bigg boss 12, bigg boss 12 contestants, bigg boss 12 contestants list, bigg boss 12 contestants list 2018, bigg boss 12 contestants list names, bigg boss 12 contestants 2018 list, bigg boss 12 starting date, bigg boss 12 start date, bharti singh and harsh limbachiya, one episode of bigg boss season 12
पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भारती सिंह (फोटोसर्स: भारती सिंह इंस्टाग्राम)

BIGG BOSS 12:‘बिग बॉस’ सीजन 12 का आगाज होने वाला है। ऐसे में अब तक शो में भाग लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से एक हैं पॉपुलर टीवी कॉमेडियन भारती सिंह। जी हां क्या आप जानते हैं भारती सिंह इस शो से जुड़ने के लिए फीस के तौर पर कितने रुपए चार्ज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती को इस शो के लिए काफी अच्छी खासी रकम मिल रही है। खबर थी कि शो नच बलिए 8 के लिए कॉमेडियन भारती ने एक एपिसोड के 30 लाख रुपए लिए थे। ऐसे में इस बार भारती को रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए एक हफ्ते का 30 लाख रुपए मिलेगा। वहीं पति हर्ष को हफ्ते का 15 लाख रुपए का अमाउंट मिलेगा।

बता दें, सलमान खान ने बीते मंगलवार को गोवा में शो बिग बॉस की लॉन्चिंग की। इस बीच सलमान खान ने बताया कि इस बार के सीजन 12 में दर्शकों के लिए क्या-क्या खास है। इसके अलावा बिग बॉस के इस सीजन में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी कंटेस्टेंट्स बनकर पहुंचेंगे। सलमान खान ने खुद शो में भारती और हर्ष के होने की बात कही। वहीं भारती इस शो के लॉन्च पर अपने पति के साथ नजर आईं।

भारती और हर्ष इससे पहले भी कईं रिएलिटी शोज में साथ भाग ले चुके हैं। ये कपल डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 9 में भी नजर आ चुके हैं। अब इसके बाद टीवी की ये पॉपुलर जोड़ी शो बिग बॉस के इस सीजन में भी नजर आने वाली है। लॉन्च के दौरान यह भी रिवील किया गया कि इस बार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकीं तनुश्री दत्ता भी होंगी। शो में तनुश्री अपनी बहन इशिता दत्ता के साथ जोड़ीदार बनकर हिस्सा लेंगी।


https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट