ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: भजन छोड़ अनूप जलोटा ने गाया- सनी लियोनी का गाना, देखें फिर क्या हुआ…

BIGG BOSS 12: बिग बॉस के घर में जाने से पहले अनूप जलोटा अपने भक्तिमय भजनों के लिए जाने जाते थे। लेकिन बिग बॉस के सीजन 12 में अनूप का अनोखा और नया अंदाज सामने आया है। दर्शकों को अनूप में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है।

Author September 20, 2018 11:06 AM
बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट अनुप जलोटा

BIGG BOSS 12बिग बॉस के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा भी सीजन 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में पहुंचे हैं। अनूप अकेले नहीं आए हैं, वह अपने साथ 28 साल की पार्टनर जसलीन को साथ लाए हैं। फिलहाल दोनों के बीच कुछ खास कैमेस्ट्री तो नहीं जमती दिख रही। लेकिन इस बीच अनूप जलोटा में एक खास बदलाव बिग बॉस शो के माध्यम से देखा जा रहा है। शो में पहले तो अनूप ने जसलीन के साथ अपने रिलेशनशिप को ओपन कर के बिग बॉस के दर्शकों को चौंका दिया था।

इसके बाद अब अनूप सनी लियोनी के गाने गाते-गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। जी हां, हमेशा अनूप जलोटा को अक्सर भक्तिमय गाने गाते और सुनाते देखा गया है। ऐसे में अब शो के अंदर अनूप के मुंह से सनी लियोनी के गाने सुने जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 12 का एक क्लिप सामने आया है, जिसमें कंटेस्टेंट्स आपस में मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में अनूप जलोटा सनी लियोनी का गाना बड़े ऊंचे सुर में गाते नजर आते हैं। क्लिप में अनूप का रूप भी कुछ बदला हुआ है।

दरअसल, वीडियो में अनूप के माथे पर गोल्डन मुकुट सजा नजर आ रहा है। मुकुट पहन कर और हाथ में गुलाब का फूल लिए अनूप जलोटा सनी का गाना ‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ गाते दिख रहे हैं। वहीं घर में बाकी नारियां इस गाने को सुनकर गोपियों की तरह डांस कर रही हैं। देखने में ये बिग बॉस का दिया कोई टास्क लगता है। यह वीडियो ट्विटर पर कलर्स के अकाउंट से रीट्वीट किया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App