ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: लड़कों के साथ जसलीन की इस हरकत पर सीक्रेट रूम में बेचैन हुए अनूप जलोटा!

BIGG BOSS 12: जहां जसलीन घर के अंदर अन्य सदस्यों के साथ मौजूद है। वहीं अनूप जलोटा इस वक्त सीक्रेट रूम में हैं। जसलीन-अनूप के जाने के बाद काफी खुल गई हैं और अन्य सदस्यों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

बिग बॉस के घर में जसलीन और सीक्रेट रूम में बैठे अनूप जलोटा

BIGG BOSS 12बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। घर में अनूप जलोटाऔर जसलीन एक साथ एंटर हुए थे। दोनों की जोड़ी घर में बिलकुल विचित्र थी। लेकिन फिलहाल ये जोड़ी घर के अलग अलग हिस्सों में रह रही है। जहां जसलीन घर के अंदर अन्य सदस्यों के साथ मौजूद है। वहीं अनूप जलोटा इस वक्त सीक्रेट रूम में हैं। जसलीन-अनूप के जाने के बाद काफी खुल गई हैं और अन्य सदस्यों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं।

अनूप सीक्रेट रूम में बैठकर कई बार यह कहते सुने गए कि जसलीन मेरे जाने से थोड़ा तो दुखी दिखो। अब इन दिनों जसलीन और शिवाशीष की काफी अच्छी जम रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन रौमिल (वकील) को डांस सिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में जसलीन (शाहिद कपूर के गाने- धतिंग नाच) पर डांस करती नजर आ रही हैं, साथ ही रौमिल भी जसलीन के साथ डांस करते दिखते हैं। लेकिन इस बीच रौमिल लड़कियों वाले डांस स्टेप करने में काफी असहज मेहसूस करते हैं।

जसलीन रौमिल को ये स्टेप्स करने के लिए बहुत मजबूर करती हैं। तभी श्रीसंत बीच में आ जाते हैं। श्रीसंत के साथ शिवाशीष भी जसलीन के मूव्स को कॉपी करने आते हैं। इस बीच शिवाशीष और जसलीन की डांस के दौरान खूब बनने लगती है। यह सारा दृश्य अनूप सीक्रेट रूम में बैठे कर देख रहे होते हैं। यह सब देखने के बाद अनूप के चेहरे के भाव हर पल बदलते नजर आते हैं। वहीं इस बीच अनूप जसलीन पर तंज कसते दिखाई देते हैं। अनूप कहते हैं कि जसलीन से अच्छा तो शिवाशीष डांस स्टेप्स कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App