ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: ‘हिंदू खतरे में है’, गर्लफ्रेंड के साथ शो में पहुंचे अनूप जलोटा सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

Bigg Boss 12: आपको बता दें कि जब शो के दौरान पत्रकार दिबांग ने अनूप जलोटा से पूछा कि डोरे किधर से डालने शुरू हुए थे? तब जवाब में जलोटा ने कहा था कि - दोनों तरफ से, लेकिन शुरू जसलीन ने किया था।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू।

Bigg Boss 12मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में अपनी गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू के साथ नजर आएंगे। 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर खूब चर्चा हो रही है। यहां आपको बता दें कि बिग बॉस के अपने इंट्रो वीडियो में जसलीन ने खुलासा किया है कि वो दोनों एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं जसलीन ने बतलाया है कि उनके घरवाले भी इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते। हालांकि इससे पहले अनूप जलोटा ने शो के मंच पर सलमान खान का जवाब देते हुए कहा था कि जसलीन उनकी शिष्या हैं।

लेकिन बाद में शो के दौरान ही जसलीन और अनूप का एक वीडियो चलाया गया जिसमें जसलीन कहती हैं कि ‘बिग बॉस में मैं अपने पार्टनर के साथ जा रही हूं। जिनके साथ मैं साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हूं। इस वीडियो में अनूप भी अपना परिचय देते हैं और जसलीन का हाथ थाम कर कहते हैं कि हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। बहरहाल अनूप जलोटा और जसलीन को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेन्ट्स किये जा रहे हैं। एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं यहां आ रही हैं।

आपको बता दें कि जब शो के दौरान पत्रकार दिबांग ने अनूप जलोटा से पूछा कि डोरे किधर से डालने शुरू हुए थे? तब जवाब में जलोटा ने कहा था कि – दोनों तरफ से, लेकिन शुरू जसलीन ने किया था। वहीं जब बिग बॉस सीजन 12 के होस्ट सलमान खान ने जसलीन से पूछा था कि अब अनूप जलोटा को बॉलीवुड की किन 5 फिल्मों से डिस्क्राइब करेंगी? तो इस पर जसलीन ने कहा था कि डिस्क्राइब करने के लिए एक ही फिल्म काफी है। ‘हम दिल दे चुके सनम।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App