ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: 3.5 साल पुराना है 65 साल के अनूप जलोटा और 28 की जसलीन का रिश्ता, पहली बार खुले कई राज

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस के नए सीजन में एंट्री ले चुके हैं। रविवार को प्रसारित हुए शो में जलोटा ने अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस में एंट्री ली।

जसलीन ने अपने इंट्रो वीडियो में बताया कि वह दोनों साढ़े 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस के नए सीजन में एंट्री ले चुके हैं। रविवार को प्रसारित हुए शो में जलोटा ने अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस में एंट्री ली। दोनों ने यहां अपनी रिलेशनशिप से जुड़े कई अहम खुलासे किए। जसलीन ने अपने इंट्रो वीडियो में बताया कि वह दोनों साढ़े 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जसलीन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनके बीच यह रिलेशनशिप डेवलप हुआ। उन्होंने बताया कि उनके पैरेंट्स भी इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते और जब वे इस बारे में जानेंगे तो यह उनके लिए बड़ा शॉक होगा।

शो के दौरान दोनों बहुत सहज नजर आए। पत्रकार दिबांग ने जब अनूप जलोटा से पूछा कि डोरे किधर से डालने शुरू हुए थे? तब जवाब में जलोटा ने बताया – दोनों तरफ से, लेकिन शुरू जसलीन ने किया था। इसके बाद सलमान खान ने दोनों से काफी देर बड़ी दिलचस्प बातचीत की। सलमान ने जब जसलीन से पूछा कि आप इन्हें (अनूप जलोटा को) बॉलीवुड की किन 5 फिल्मों से डिस्क्राइब करेंगी? इसके जवाब में जसलीन ने कहा कि इसके लिए सिर्फ एक ही फिल्म काफी है – हम दिल दे चुके सनम। इससे पहले हाल ही में एक इंटरव्यू में जसलीन से स्वीकार किया था कि वह 3 साल से जलोटा को डेट कर रही हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस में उन्हें साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। इससे वे जान सकेंगे कि वह जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभा पाएंगे या नहीं।

बाहर वह दोनों ही अपने बिजी शेड्यूल के चलते एक दूसरे को वक्त नहीं दे पा रहे थे। एज डिफरेंस के बारे में पूछे जाने पर 28 वर्षीय जसलीन ने कहा था कि हम दोनों के बीच उम्र का अंतर कोई मायने नहीं रखता। वह कहती हैं कि एक बार घर के अंदर जाने के बाद हमें पता चलेगा कि लोग हमारे रिलेशनशिप को लेकर कैसा रिएक्शन देते हैं। उन्होंने कहा कि नेशनल टीवी पर जलोटा के लिए अपनी फीलिंग्स दिखाने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। पिछले दिनों जलोटा और जसलीन के कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। 65 साल के अनूप जलोटा की इससे पहले तीन शादियां हो चुकी हैं। पहली दो पत्नियों से अलग होने के बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री आईके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से तीसरी शादी की। लीवर खराब होने की वजह से मेधा की 2014 में मृत्यु हो गई थी।

पूर्व पीएम की भतीजी थीं अनूप जलोटा की तीसरी पत्‍नी, ब‍िग बॉस में सामने आ सकती हैं न‍िजी जीवन की कई बातें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 12, 16th September 2018 Episode: बिग बॉस के घर में क्रिकेटर श्रीसंत ने की एंट्री
2 Dance Deewane Winner: आलोक शॉ बने रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 1 के विनर, उम्र सिर्फ 7 साल
3 Bigg Bosss 12: घर में अभी ठीक से दाखिल भी नहीं हुए और हो गई ‘भयंकर लड़ाई’, बिग बॉस ने सुनाया ये फरमान
ये पढ़ा क्या?
X