ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 4th December 2018 Episode Updates: घर में ‘बीबी स्कूल टास्क’, एक-दूसरे से भिड़े सदस्य

Bigg Boss 12, 4th December 2018 Episode Updates: सोमी ने जसलीन को लेकर कुछ बात कह दी। इसपर रोमिल और जसलीन सोमी से नाराज हो गए। इसके बाद जब सोमी, रोमिल के पास गईं तो रोमिल ने कहा कि मैं तुम्हें (सोमी) छोटा दिखाकर खुद छोटा महसूस करता हूं। अगर मुझे खुद बुरा लगा तो मैं बोल नहीं सकती।

BIGG BOSS, TASKघर में सदस्यों को नया टास्क दिया गया है। फोटो सोर्स – ट्विटर, (Colros TV)

Bigg Boss 12, 4th December 2018 Episode Updates: बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते जो कैप्टेंसी टास्क दिया है उसका नाम ‘बीबी स्कूल टास्क’ है। इस टास्क के लिए गार्डन एरिया को स्कूल की बस में बदल दिया गया है। इसके साथ ही बिग बॉस ने टास्क के बारे में कहा है कि इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने विरोधी के बैग छीनने का मौका दिया जाएगा और जिसे वह कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना चाहते हैं उसके नाम के बैग को इस बस से बाहर ले जाना होगा। जिस भी कंटेस्टेंट्स का बैग बर्जर बजने से पहले बस से बाहर आ जाएगा वह कैप्टेंसी की रेस से आउट हो जाएगा। श्रीसंत टास्क से बाहर हो गए। टास्क के दौरान श्रीसंत और रोहित भिड़ गए। दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। दोनों एक-दूसरे को उकसाते भी नजर आए। दीपिका ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की।

टास्क के दौरान रोमिल ने सुरभि के हाथ से बैग छीन लिया। दोनों के बीच काफी देर तक बैग को लेकर लड़ाई होती रही। बाद में रोमिल ही इस टास्क के संचालक भी बन गए। स्कूल बस के अंदर जब रोमिल खड़े थे और दीपिका बस की सीढ़ियों के पास बैठी हुई थीं तब घर के सदस्य दोनों को समझा रहे थे कि बस के अंदर सीट पर बैठना है लेकिन इस दौरान सभी एक-दूसरे से लड़ रहे थे। इधर हैप्पी क्लब के सदस्यों ने तय किया है कि वो मेघा और जसलीन को टास्क से बाहर कर देंगे। सुरभि ने कहा कि दीपिका उनकी प्रतिद्ंवदी नहीं है। वो उन्हें किसी भी समय बाहर कर सकती हैं।

सोमी ने जसलीन को लेकर कुछ बात कह दी। इसपर रोमिल और जसलीन सोमी से नाराज हो गए। इसके बाद जब सोमी, रोमिल के पास गईं तो रोमिल ने कहा कि मैं तुम्हें (सोमी) छोटा दिखाकर खुद छोटा महसूस करता हूं। अगर मुझे खुद बुरा लगा तो मैं बोल नहीं सकती। रोमिल ने कहा कि अगर मैंने तुम्हारी बेइज्जती की तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। सोमी ने रोमिल से माफी मांगी। इसके बाद रोमिल ने सोमी से कहा कि आप अपने दोस्तों के पास जाइए। रोमिल ने कहा कि आप इस घर में एक ऐसी इंसान हैं जो मेरे बारे में सोचती हैं। सोमी ने अपनी बात के लिए जसलीन से भी माफी मांगी है। सोमी ने कहा कि उनके कहने का गलत मतलब निकाला गया।

Live Blog

Highlights

    21:50 (IST)04 Dec 2018
    सोमी और जसलीन फिर भिड़े

    दूसरी बार टास्क शुरू होने के बाद जसलीन और सोमी भिड़ गए। जसलीन ने आरोप लगाया कि सोमी ने उन्हें धक्का दिया। इसके बाद दोनों भिड़ गए। जसलीन ने सोमी को पागल तक कह दिया।

    21:33 (IST)04 Dec 2018
    हैप्पी क्लब ने बनाई रणनीति

    हैप्पी क्लब के सदस्यों ने तय किया है कि वो मेघा और जसलीन को टास्क से बाहर कर देंगे। सुरभि ने कहा कि दीपिका उनकी प्रतिद्ंवदी नहीं है। वो उन्हें किसी भी समय बाहर कर सकती हैं।

    21:30 (IST)04 Dec 2018
    सोमी ने मांगी जसलीन से माफी

    सोमी ने अपनी बात के लिए जसलीन से माफी मांगी है। सोमी ने कहा कि उनके कहने का गलत मतलब निकाला गया।

    21:28 (IST)04 Dec 2018
    सुरभि ने सोमी को समझाया

    सुरभि ने सोमी को समझाया कि रोमिल बहुत खराब से आपसे बात करता है। लेकिन आप अपने दोस्त को बचाती हैं।

    21:25 (IST)04 Dec 2018
    रोमिल और सोमी के बीच हुई बातचीत

    रोमिल ने कहा कि मैं तुम्हें (सोमी) छोटा दिखाकर खुद छोटा महसूस करता हूं। अगर मुझे खुद बुरा लगा तो मैं बोल नहीं सकती। रोमिल ने कहा कि अगर मैंने तुम्हारी बेइज्जती की तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। सोमी ने रोमिल से माफी मांगी है। रोमिल ने सोमी से कहा कि आप अपने दोस्तों के पास जाइए। रोमिल ने कहा कि आप इस घर में एक ऐसी इंसान हैं जो मेरे बारे में सोचती हैं।

    21:18 (IST)04 Dec 2018
    दीपिका हो गईं भावुक

    दीपिका ने कहा कि हद हो गई है। यहां कई लोग हदें पार कर रहे हैं। मेघा उन्हें समझाती हुईं नजर आईं।

    21:16 (IST)04 Dec 2018
    श्रीसंत और रोहित भिड़े

    श्रीसंत ने रोहित से बैग छीनने की कोशिश की। इसपर दोनों में कहासुनी हो गई।

    21:11 (IST)04 Dec 2018
    दीपक सबसे पहले उतरे

    टास्क के दौरान सबसे पहले दीपक ठाकुर बस से उतरे। इधर बिग बॉस ने कहा कि रोमिल इस टास्क के संचालक बन गए हैं। 

    21:10 (IST)04 Dec 2018
    बस के अंदर हुआ विवाद

    बस के अंदर रोमिल खड़े थे और दीपिका बस की सीढ़ियों के पास बैठी हुई थीं। घर के सदस्य दोनों को समझा रहे थे कि बस के अंदर सीट पर बैठना है। लेकिन सभी एक-दूसरे से लड़ रहे थे।

    21:08 (IST)04 Dec 2018
    सुरभि और रोमिल भिड़े

    टास्क के दौरान रोमिल ने सुरभि के हाथ से बैग छीन लिया। दोनों के बीच काफी देर तक बैग को लेकर लड़ाई होती रही।

    21:06 (IST)04 Dec 2018
    भिड़ गए श्रीसंत और रोहित

    टास्क के दौरान श्रीसंत और रोहित भिड़ गए। दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। दोनों एक-दूसरे को उकसाते भी नजर आए। दीपिका ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की। 

    21:04 (IST)04 Dec 2018
    'बीबी स्कूल टास्क'

    बिग बॉस ने घरवालों को इस हफ्ते जो कैप्टेंसी टास्क दिया है उसका नाम 'बीबी स्कूल टास्क' है। इस टास्क के लिए गार्डन एरिया को स्कूल की बस में बदल दिया गया है। इसके साथ ही बिग बॉस ने कहा है कि टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने विरोधी के बैग छीनने का मौका दिया जाएगा और जिसे वह कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना चाहते हैं उसके नाम के बैग को इस बस से बाहर ले जाना होगा। जिस भी कंटेस्टेंट्स का बैग बर्जर बजने से पहले बस से बाहर आ जाएगा वह कैप्टेंसी की रेस से आउट हो जाएगा।

    21:03 (IST)04 Dec 2018
    इस टास्क का विजेता होगा कैप्टेंसी का दावेदार

    बिग बॉस ने कहा है कि इस टास्क का विजेता ही कैप्टेंसी का दावेदार होगा

    21:02 (IST)04 Dec 2018
    शुरू हो गया बिग बॉस

    बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। बिग बॉस ने घर के सदस्यों को टास्क दिया है। करणवीर ने बिग बॉस के टास्क को पढ़कर सुनाया है। 

    Next Stories
    1 Bigg Boss 12, 3rd December 2018 Episode Updates: बिग बॉस ने किया नॉमिनेशन का ऐलान, जानिए कौन-कौन सदस्य हैं नॉमिनेटेड
    2 BIGG BOSS: रोमिल चौधरी ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ किया ऐसा बर्ताव, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल
    3 Bigg Boss 12: चोरी कर दीपक-रोहित हुए मालामाल घरवालों को कर दिया कंगाल, देखें ये मजेदार वीडियो
    ये पढ़ा क्या?
    X