ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 3rd December 2018 Episode Updates: बिग बॉस ने किया नॉमिनेशन का ऐलान, जानिए कौन-कौन सदस्य हैं नॉमिनेटेड

Bigg Boss 12, 3rd December 2018 Episode Updates: दीपक और रोहित घर में चोरी कर रह हैं। वो दूध का डब्बा और शक्कर गायब कर दे रहे हैं। घर के दूसरे सदस्य हैरान हैं कि घर में रखा सामान गया कहां?

घर में सामान चोरी करते दिखे दीपक और रोहित फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, ट्विटर, Colors TV)

Bigg Boss 12, 3rd December 2018 Episode Updates: बिग बॉस ने इस एपिसोड में बताया कि मेघा, रोमिल, दीपिका, दीपक और जसलीन नॉमिनेटेड हैं। दरअसल पिछले हफ्ते भी यहीं सदस्य नॉमिनेटेड थे। लेकिन पिछले हफ्ते कोई भी सदस्य बाहर नहीं गया था इसलिए इस बार भी यही सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। इनमें से किसी एक सदस्य को बाहर करने के लिए वोटिंग भी इस हफ्ते होगी। यानी पिछले हफ्ते और इस हफ्ते हुई वोटिंग के कुल आकंड़ों के हिसाब से ही घर से बाहर जाने वाले सदस्य का नाम तय किया जाएगा।

इधर शो के दौरान रात करीब 12 बजे दीपक ठाकुर घर में दूध चुराते नजर आए। उनके साथ रोहित भी मौजूद थे। रोहित ने कॉफी भी चुराई। इसके बाद दीपक और रोहित की इस चोरी को सोमी ने पकड़ा लिया। इसके बाद सोमी ने दीपक और रोहित से टाई खत्म कर ली। रोहित ने मेघा को उकसाते हुए उन्हें टीम पाकिस्तान कह दिया। दरअसल मेघा ने दीपक और रोहित पर चीनी चुराने का आरोप लगाया था। दीपिका ने मेघा से कहा कि करणवीर ने चीनी चुरा लिया है। मेघा इसपर नाराज हो गईं उन्होंने सोमी से कहा कि वो किसी के लिए खाना ना बनाएं। इतना ही नहीं मेघा, रोहित से इतनी नाराज हो गईं कि उन्होंने उन्हें घर से बाहर कूट देने की धमकी भी दे दी।  दूसरी तरफ दीपक और रोहित कपड़ों के बीच में चीनी और कॉफी छिपाते नजर आए। रोहित और दीपक ठाकुर के साथ जसलीन की जमकर झड़प हो गई। रोहित ने महिला की आवाज निकाल कर जसलीन को उकसाया जिसके बाद जसलीन भड़क गईं। मेघा जसलीन को समझाती नजर आईं।

मेघा ने रोहित को धमकी दी, लेकिन सुरभि ने उनसे कहा कि रोहित ने कुछ भी नहीं कहा है। दीपक और रोहित ने रोमिल को दोहरे चेहरे वाला कह दिया। जसलीन ने कहा कि वो करणवीर, दीपक और रोमिल से नफरत करती हैं। हैप्पी क्लब के सदस्य रोमिल के खिलाफ गए और उन्हें निशाने पर लिया। इधर सोमी और रोमिल के बीच भी कहासुनी हो गई। सोमी ने रोमिल से कहा कि वो उनसे बातचीत नहीं करेंगी। इसके बाद रोमिल ने उनसे कहा कि जाइए अपने दोस्तों को सपोर्ट कीजिए।

इधर श्रीसंत के बात से नाराज सुरभि भी शो में रोती नजर आईं। श्रीसंत की बात सुरभि को इतनी बुरी लगी कि वो रोने लगीं। सुरभि ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा है। करणवीर उन्हें समझाते नजर आए। घर के सदस्यों ने श्रीसंत से कहा है कि वो कम से कम सुरभि से अच्छी तरह से माफी मांग लें। लेकिन श्रीसंत घरवालों की इस बात पर और भी नाराज होते नजर आए। सुरभि ने कहा कि श्रीसंत ने उनके चरित्र पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दीपिका उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। करणवीर इस दौरान लगातार सोमी को समझा रहे थे। सोमी ने रोमिल से कहा कि वो किसी के द्वारा इस तरह के कमेंट को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

Live Blog

Highlights

    22:01 (IST)03 Dec 2018
    यह सदस्य हुए नॉमिनेटेड

    मेघा, रोमिल, दीपिका, दीपक और जसलीन नॉमिनेटेड हैं। दरअसल पिछले हफ्ते भी यहीं सदस्य नॉमिनेटेड थे। लेकिन पिछले हफ्ते कोई भी सदस्य बाहर नहीं गया था इसलिए इस बार भी यही सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। इनमें से किसी एक सदस्य को बाहर करने के लिए वोटिंग भी इस हफ्ते होगी। यानी पिछले हफ्ते और इस हफ्ते हुई वोटिंग के कुल आकंड़ों के हिसाब से ही घर से बाहर जाने वाले सदस्य का नाम तय किया जाएगा।

    21:55 (IST)03 Dec 2018
    सुरभि ने कही यह बात

    सुरभि ने दीपक की टांग खींचते हुए कहा कि सोमी और रोहित एक साथ अच्छे लगते हैं। 

    21:43 (IST)03 Dec 2018
    रोमिल और सोमी के बीच कहासुनी

    इधर सोमी और रोमिल के बीच भी कहासुनी हो गई। सोमी ने रोमिल से कहा कि वो उनसे बातचीत नहीं करेंगी। इसके बाद रोमिल ने उनसे कहा कि जाइए अपने दोस्तों को सपोर्ट कीजिए।

    21:35 (IST)03 Dec 2018
    मेघा ने दी रोहित को धमकी

    मेघा ने रोहित को धमकी दी, लेकिन सुरभि ने उनस कहा कि रोहित ने कुछ भी नहीं कहा है। दीपक और रोहित ने रोमिल को दोहरे चेहरे वाला कहा है। जसलीन ने कहा कि वो करणवरी, दीपक और रोमिल से नफरत करती हैं। हैप्पी क्लब के सदस्य रोमिल के खिलाफ गए और उन्हें निशाने पर लिया।

    21:30 (IST)03 Dec 2018
    रोने लगीं जसलीन

    रोहित और दीपक ठाकुर के साथ जसलीन की जमकर झड़प हो गई। रोहित ने महिला की आवाज निकाल कर जसलीन को उकसाया जिसके बाद जसलीन भड़क गईं। मेघा जसलीन को समझाती नजर आईं।

    21:26 (IST)03 Dec 2018
    पकड़ी गई चोरी

    दीपक और रोहित की इस चोरी को सोमी ने पकड़ा था। इसके बाद सोमी ने दीपक और रोहित से टाई खत्म कर ली। रोहित ने मेघा को उकसाते हुए उन्हें टीम पाकिस्तान कहा। मेघा ने दीपक और रोहित पर चीनी चुराने का आरोप लगाया।

    21:23 (IST)03 Dec 2018
    मेघा ने रोहित को दी धमकी

    मेघा धड़े ने रोहित को घऱ से बाहर निकलने पर कूटने की धमकी दी। रोहित और मेघा के बीच सामान चुराने को लेकर झगड़ा हुआ था।

    21:16 (IST)03 Dec 2018
    दूध चुराते दिखे दीपक

    रात करीब 12 बजे दीपक ठाकुर घर में दूध चुराते नजर आए। उनके साथ रोहित भी मौजूद थे। रोहित ने कॉफी भी चुराई।

    21:14 (IST)03 Dec 2018
    सुरभि हुईं भावुक

    सुरभि इस एपिसोड में काफी भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने उनके चरित्र पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दीपिका उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। करणवीर इस दौरान लगातार सोमी को समझा रहे थे। सोमी ने रोमिल से कहा कि वो किसी के द्वारा इस तरह के कमेंट को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

    21:12 (IST)03 Dec 2018
    घरवालों ने श्रीसंत से कही यह बात

    सुरभि अभी श्रीसंत से नाराज हैं। घर के सदस्यों ने श्रीसंत से कहा है कि वो कम से कम सुरभि से अच्छी तरह से माफी मांग लें। लेकिन श्रीसंत घरवालों की इस बात पर और भी नाराज होते नजर आए।

    21:11 (IST)03 Dec 2018
    दीपिका ने मेघा से कही यह बात

    दीपिका ने मेघा से कहा कि करणवीर ने चीनी चुरा लिया है। मेघा इसपर नाराज हो गईं उन्होंने सोमी से कहा कि वो किसी के लिए खाना ना बनाएं। दूसरी तरफ दीपक और रोहित ने कपड़ों के बीच में चीनी और कॉफी छिपा दी है।

    21:09 (IST)03 Dec 2018
    घरवालों ने चीनी और कॉफी चुराया

    दीपिका ने श्रीसंत से पूछा कि वो चाय क्यों नहीं पी रहे हैं? इसपर श्रीसंत ने कहा कि किसी ने चीनी चुरा ली है। दीपिका की बात सुनकर मेघा और सोमी भी चकित रह गए। मेघा ने रसोईघर में जाकर देखा और काफी आक्रोशित हो गईं।

    21:06 (IST)03 Dec 2018
    रोने लगीं सुरभि

    श्रीसंत की बात सुरभि को इतनी बुरी लगी कि वो रोने लगीं। सुरभि ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा है। करणवीर उन्हें समझाते नजर आए।

    21:01 (IST)03 Dec 2018
    शुरू हो गया बिग बॉस

    बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। घर के कुछ सदस्यों को घर में रखे सामान नहीं मिल रहे हैं। 

    Next Stories
    1 BIGG BOSS: रोमिल चौधरी ने एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ किया ऐसा बर्ताव, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल
    2 Bigg Boss 12: चोरी कर दीपक-रोहित हुए मालामाल घरवालों को कर दिया कंगाल, देखें ये मजेदार वीडियो
    3 VIDEO: ‘बेलन वाली बहू’ ने लिया गजब अवतार, इस पंजाबी गाने में स्टाइलिश लुक के साथ नजर आ रहीं क्रिस्टल डि’सूजा
    ये पढ़ा क्या ?
    X