ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 27th November 2018 Episode Updates: घर में लगी ‘ग्राम पंचायत’, आरोप लगने के बाद रोने लगे रोमिल

Bigg Boss 12, 27th November 2018 Episode Updates: सुरभि पर फेक होने का आरोप लगने के बाद दीपक ने उनका बचाव किया है। सोमी और जसलीन ने दीपक तथा दीपिका की दलीलें सुनने के बाद दीपिका की दलील को सही माना है।

ग्राम पंचायत में आरोप लगने के बाद रोने लगे रोमिल। फोटो सोर्स – ट्विटर, (Colors TV)

Bigg Boss 12, 27th November 2018 Episode Updates:  बिग बॉस के घर में पंचायत लग्जरी टास्क का ऐलान हो चुका है। दीपक और दीपिका की दो टीमें बनाई गई हैं। एक टीम में दीपिका कक्कर, रोमिल चौधरी, श्रीसंत और मेधा धड़े हैं तथा दूसरी टीम में दीपक ठाकुर, रोहित, करणवीर बोहरा और सुरभी राणा हैं। दीपक और दीपिका अपनी-अपनी टीम के लीडर हैं। इन दोनों ने विरोधी टीम के सदस्यों पर आरोप लगाया और सरपंच इसका फैसला सुनाएंगे।

सोमी और जसलीन सरपंच बनाई गई हैं। यह दोनों पूरे मामले को सुनेंगी और फैसला देंगी। पंचायत टास्क के दौरान दीपिका ने आरोप लगाया कि, ‘सुरभि राणा फेक हैं। वो अपनी मर्जी से हर काम करना चाहती हैं। वो काफी गुस्सैल हैं और अपना आपा खो देती हैं।’ दीपिका ने गवाह के तौर पर रोमिल को पेश किया। रोमिल ने भी माना कि सुरभि फेक हैं। सुरभि पर फेक होने का आरोप लगने के बाद दीपक ने उनका बचाव किया। सोमी और जसलीन ने दीपक तथा दीपिका की दलीलें सुनने के बाद दीपिका की दलील को सही माना। इसके लिए दीपिका को एक प्वाइंट मिला। उन्होंने अपनी रणनीति के तहत श्रीसंत और रोमिल से कहा कि आप लोग नाराज ना हों..शांति बनाए रखें। इसके बाद श्रीसंत ने उनसे कहा कि वो उनको ना बताएं कि क्या करना है।

दीपक के अनुसार, ‘रोमिल Double Standard अपनाते हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के बारे में, घर में उनके दोस्तों के बारे में और शो के बारे में अच्छी बातें नहीं की हैं।’ दीपक के मुताबिक वो घर के सदस्यों के मुंह पर कुछ और उनके पीछे कुछ और बातें करते हैं।  दीपिका ने ग्राम सभा में बहस के दौरान रोमिल का बचाव किया। हालांकि आरोप लगने के बाद रोमिल भावुक हो गए। सोमी उन्हें समझाने उनके पास गईं। सोमी ने रोमिल को समझाते हुए कहा कि सुरभि ने गलत किया है। दूसरी तरफ जसलीन और श्रीसंत के बीच बहस हो गई।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपिका, रोमिल, दीपक, जसलीन और मेघा को नॉमिनेट किया गया है।

Live Blog

21:58 (IST) 27 Nov 2018
सुरभि, रोमिल के बीच हुई बात

सुरभि ने रोमिल से कहा है कि वो अब तक प्रतिद्वंदी हैं और भाई-बहन कतई नहीं हैं। जसलीन और मेघा ने रोमिल से कहा कि सुरभि को अपने किए पर पछतावा नहीं है। इसपर रोमिल ने कहा कि दोबारा सुरभि से बात नहीं कर सकते।

21:50 (IST) 27 Nov 2018
रोमिल हुए भावुक

आरोप लगने के बाद रोमिल भावुक हो गए। सोमी उन्हें समझाने उनके पास गईं। रोमिल घर में रोने लगे। सोमी ने रोमिल को समझाते हुए कहा कि सुरभि ने गलत किया है।

21:48 (IST) 27 Nov 2018
दीपिका ने रोहित को लिया निशाने पर

दीपिका ने रोहित पर निशाना साधते हुए कहा कि वो घर के सदस्यों पर कमेंट करना बंद करें। उन्होंने कहा कि रोहित का व्यवहार भी अच्छा नहीं है। दीपिका ने मेघा पर आरोप लगाया कि वो घर के नियम तोड़ती हैं।

21:48 (IST) 27 Nov 2018
जसलीन-श्रीसंत के बीच हुआ झगड़ा

जसलीन और श्रीसंत के बीच बहस हो गई। जसलीन ने श्रीसंत से कहा कि वो सभी को सम्मान दें।

21:42 (IST) 27 Nov 2018
दीपक की टीम को मिला प्वाइंट

सोमी ने कहा कि दीपक ने एक प्वाइंट जीत लिया है।

21:39 (IST) 27 Nov 2018
दीपिका ने दीपक से कही यह बात

दीपिका ने दीपक से कहा है कि वो उन्हें छूने की कोशिश ना करें। उन्होंने दीपक से कहा कि वो उनसे दूरी बना कर रहें।

21:28 (IST) 27 Nov 2018
दीपक ने रोमिल पर लगाया आरोप

दीपक ने कहा कि रोमिल Double Standard अपनाते हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के बारे में, घर में उनके दोस्तों के बारे, में और शो के बारे में अच्छी बातें नहीं की हैं। दीपक के मुताबिक वो घर के सदस्यों के मुंह पर कुछ और उनके पीछे कुछ और बातें करते हैं।  दीपिका ने ग्राम सभा में बहस के दौरान रोमिल का बचाव किया है।

21:24 (IST) 27 Nov 2018
दीपिका ने बनाई रणनीति

दीपिका को एक प्वाइंट मिल चुका है। उन्होंने अपनी रणनीति के तहत श्रीसंत और रोमिल से कहा है कि वो लोग नाराज ना हो शांति बनाए रखें। श्रीसंत ने उनसे कहा कि वो उनको ना बताएं कि क्या करना है।

21:20 (IST) 27 Nov 2018
रोमिल पर लगा आरोप

दीपक ने रोमिल पर Double Standard होने का आरोप लगाया है।

21:16 (IST) 27 Nov 2018
दीपक ने किया सुरभि का बचाव

सुरभि पर फेक होने का आरोप लगने के बाद दीपक ने उनका बचाव किया है।

21:15 (IST) 27 Nov 2018
करणवीर पर नाराज हुए श्रीसंत

इधर श्रीसंत करणवीर पर गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि करणवीर को घर जाना चाहिए। रोमिल भी करणवीर को लेकर परेशान दिखे।

21:13 (IST) 27 Nov 2018
दीपिका ने सुरभि को कहा फेक

पंचायत टास्क के दौरान दीपिका ने आरोप लगाया कि सुरभि राणा फेक हैं। वो अपनी मर्जी से हर काम करना चाहती हैं। वो काफी गुस्सैल हैं और अपना आपा खो देती हैं। दीपिका ने गवाह के तौर पर रोमिल को पेश किया है। रोमिल ने भी माना कि सुरभि फेक हैं। 

21:12 (IST) 27 Nov 2018
पंचायत लग्जरी टास्क का ऐलान

इस बीच घर में पंचायत लग्जरी टास्क का ऐलान हो चुका है। दीपक और दीपिका की दो टीमें बनाई गई हैं। सोमी और जसलीन सरपंच बनाई गई हैं। यह दोनों पूरे मामले को सुनेंगी और फैसला देंगी।

21:10 (IST) 27 Nov 2018
सोमी हुईं परेशान

सोमी ने सुरभि से कहा है कि वो परेशान हैं। लेकिन सुरभि ने उनसे कहा है कि वो उन्हें भूल जाएं। दीपक और रोहित ने सोमी को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में बात की। सुरभि ने सोमी से कहा कि दीपक उनके दोस्त हैं। सोमी ने दीपक से कहा कि आप उनसे दोस्त की तरह बात करें।

21:08 (IST) 27 Nov 2018
रोमिल के बारे में हुई बात

सोमी ने सुरभि से रोमिल के बारे में बातचीत की है। उन्होंने कहा कि रोमी उनके नजदीकी मित्र हैं। सुरभि ने सलाह दी है कि रोमिल से बात करें कि वो पूरी रात सोता नहीं।

21:01 (IST) 27 Nov 2018
शुरू हो गया बिग बॉस, सुबह बजा यह गाना

बिग बॉस की शुरुआत 'देसी गर्ल' गाने के साथ हुई है। इस गाने के बाद घर के सदस्य जगे हैं।