ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 19th December Episode Updates: सुरभि ने मारी बाजी, फाइनल में एंट्री मारने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं

Bigg Boss 12 19th December Episode Updates: दीपक, सुरभि और दीपिका ने टिकट टू फिनाले की दावेदारी हासिल की। टिकट टू फिनाले की दावेदारी तय होने के बाद करणवीर घर के अंदर रोते हुए नजर आए। उन्हें चुप कराने के लिए दीपक अपना मशहूर गाना 'घबराओ नहीं मूरा' गाते नजर आए।

सुरभि राणा फाइनल में पहुंचीं। फोटो सोर्स – ट्विटर, Colors TV

Bigg Boss 12 19th December Episode Updates: बुधवार को बिग बॉस के घर से बड़ी खबर यह आई कि सुरभि राणा फाइनल राउंड के लिए सलेक्ट हो चुकी हैं। सुरभि फाइनल में एंट्री मारने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं। इससे पहले बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले के तीनों दावेदार के बीच एक प्रतियोगिता कराने का ऐलान किया था। इस टास्क के तहत दीपिका, सुरभि और दीपक के बीच अब एक जंग होनी थी। इस जंग में तीनों सदस्यों को वक्त पर पहरा रखना था। बिग बॉस की निर्देश के मुताबिक दीपिका, दीपक और सुरभि को एक-एक कर हेडफोन पहनना थाऔर बाहर बैठना था। घर के दूसरे सदस्य एक-एक कर इन सदस्यों के बारे में अपनी राय जाहिर करेंगे। टास्क के दौरान दीपक सबसे पहले हेडफोन पहन कर बैठे। जिसके बाद सोमी ने दीपक को दोहरा चेहरे वाला कहा है। श्रीसंत ने भी दीपक को काफी लताड़ा। उन्होंने कहा कि आप की हरकतें काफी खराब थीं। श्रीसंत ने यह भी कहा कि आपको बाहर मौके मिलने में परेशानी होगी रोमिल ने भी दीपक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। दीपिका ने दीपक को लेकर कहा कि तुम गिरगिट की तरह रंग बदलते हो। तुमने कोई रिश्ता नहीं बनाया है। दीपिका ने कहा कि आप बहुत बदतमिजी करते हैं।

इसके बाद सुरभि राणाआईं। सोमी ने कहा कि सुरभि राणा आपने मुझे बहुत धोखा दिया है। दीपक ने सुरभि राणा को फेक कहा है। दीपक ने कहा कि सुरभि आपको आईना देखना चाहिए की आप कैसी थीं और कैसी हो गईं। दीपक ने आरोप लगाया कि आने इमोशनल कार्ड खेला है। आपने करणवीर का इस्तेमाल किया है। दीपक ने कहा कि सुरभि आप सबसे बड़ी बदतमीज हैं। रोमिल ने कहा कि इस खेल में आपने सबसे ज्यादा मेरा इस्तेमाल किया। इसके बाद आपने दीपक का इस्तेमाल किया। श्रीसंत ने सुरभि राणा से कहा कि मेरी पत्नी ने आपको आकर इतना समझाया लेकिन आपने अगले ही दिन से क्या-क्या बोलना शुरू कर दिया। दीपिका ने सुरभि से पूछा कि आपका इस शो में क्या वजूद है। आपका कोई वजूद नहीं है। आपका व्यवहार सही नहीं है। दीपिका ने कहा कि आपने मेरी भी इज्जत नहीं की।

अंतिम में दीपिका आईं। दीपिका की बारी आने पर सुरभि ने जवाब दिया कि मैं फेक नहीं हू। सुरभि ने दीपिका के बारे में कहा कि आप एक इंसान की प्रवक्ता हैं। आपकी कोई रणनीति नहीं रही है और आप कोई टास्क नहीं कर पाई हैं। सुरभि ने दीपिका को मौकापरस्त कह दिया है। दीपक ने दीपिका के बारे में कहा कि आपका वजूद इस शो में नजर नहीं आता। दीपक ने कहा कि इस शो में आप कहीं नजर नहीं आती। रोमिल ने दीपका को मतलबी और फेक कहा है। रोमिल ने कहा कि आपने श्रीसंत की बात को दबा देती हैं। रोमिल ने कहा कि आपके चेहरे पर सिर्फ एक मुखौटा है। आप अंदर से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने कहा कि आप श्रीसंत का पक्ष लेती हैं और श्रीसंत की कोई गलती आपको नजर नहीं आती। रोमिल ने कहा कि आप सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। उन्होंने कहा कि आप फेक हैं।

इससे पहले आज यानी बुधवार को बिग बॉस की तरफ से दिया हुआ फायर इंजन टास्क खत्म हो गया। दीपक, सुरभि और दीपिका ने टिकट टू फिनाले की दावेदारी हासिल की। टिकट टू फिनाले की दावेदारी तय होने के बाद करणवीर घर के अंदर रोते हुए नजर आए। उन्हें चुप कराने के लिए दीपक अपना मशहूर गाना ‘घबराओ नहीं मूरा’ गाते नजर आए। इससे पहले टास्क के दौरान फायर इंजन के अंदर श्रीसंत और दीपक बैठे थे। लेकिन उनके सामने श्रीसंत औऱ दीपिका की तस्वीर आ गई।

श्रीसंत ने कहा कि वो दीपिका को बचाने चाहते हैं। खास बात यह रही कि इस टास्क के दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब फायर इंजन में सुरभि और सोमी बैठी थीं। लेकिन उनके सामने सुरभि और रोमिल की तस्वीर आई। सुरभि ने सोमी से खुद को बचाने की अपील की। सुरभि ने सोमी से कहा कि मैंने आपका बहुत साथ दिया है, इसलिए आप मुझे सेभ करें। खुद को बचाने के लिए सुरभि काफी भावुक हो गईं। आखिरकार सोमी ने रोमिल को बचाने से इनकार कर दिया।

 

Live Blog

21:56 (IST)19 Dec 2018
दीपिका हुईं भावुक

टास्क खत्म होने के बाद दीपिका काफी भावुक हो गईं। श्रीसंत उन्हें समझाते हुए नजर आए। 

21:49 (IST)19 Dec 2018
सुरभि ने जीता टास्क

सुरभि ने बिग बॉस की तरफ से दिया हुआ टास्क जीत लिया। सुरभि को टिकट टू फिनाले वीक का टिकट मिल गया है। वो फाइनल वीक में आ चुकी हैं। उनके अलावा सभी सदस्य घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हैं। 

21:47 (IST)19 Dec 2018
दीपिका को सुननी पड़ी खऱी-खोटी

दीपिका की बारी आने पर सुरभि ने जवाब दिया कि मैं फेक नहीं हू। सुरभि ने दीपिका के बारे में कहा कि आप एक इंसान की प्रवक्ता हैं। आपकी कोई रणनीति नहीं रही है और आप कोई टास्क नहीं कर पाई हैं। सुरभि ने दीपिका को मौकापरस्त कह दिया है। दीपक ने दीपिका के बारे में कहा कि आपका वजूद इस शो में नजर नहीं आता। दीपक ने कहा कि इस शो में आप कहीं नजर नहीं आती। रोमिल ने दीपका को मतलबी और फेक कहा है। रोमिल ने कहा कि आपने श्रीसंत की बात को दबा देती हैं। रोमिल ने कहा कि आपके चेहरे पर सिर्फ एक मुखौटा है। आप अंदर से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने कहा कि आप श्रीसंत का पक्ष लेती हैं और श्रीसंत की कोई गलती आपको नजर नहीं आती। रोमिल ने कहा कि आप सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। उन्होंने कहा कि आप फेक हैं।

21:33 (IST)19 Dec 2018
सुरभि को लेकर घर वालों ने दी यह राय

सोमी ने कहा कि सुरभि राणा आपने मुझे बहुत धोखा दिया है। दीपक ने सुरभि राणा को फेक कहा है। दीपक ने कहा कि सुरभि आपको आईना देखना चाहिए की आप कैसी थीं और कैसी हो गईं। दीपक ने आरोप लगाया कि आने इमोशनल कार्ड खेला है। आपने करणवीर का इस्तेमाल किया है। दीपक ने कहा कि सुरभि आप सबसे बड़ी बदतमीज हैं। रोमिल ने कहा कि इस खेल में आपने सबसे ज्यादा मेरा इस्तेमाल किया। इसके बाद आपने दीपक का इस्तेमाल किया। श्रीसंत ने सुरभि राणा से कहा कि मेरी पत्नी ने आपको आकर इतना समझाया लेकिन आपने अगले ही दिन से क्या-क्या बोलना शुरू कर दिया। दीपिका ने सुरभि से पूछा कि आपका इस शो में क्या वजूद है। आपका कोई वजूद नहीं है। आपका व्यवहार सही नहीं है। दीपिका ने कहा कि आपने मेरी भी इज्जत नहीं की।

21:26 (IST)19 Dec 2018
दीपक को सुननी पड़ी खरी-खोटी

सोमी ने दीपक को दोहरा चेहरे वाला कहा है। श्रीसंत ने भी दीपक को काफी लताड़ा। उन्होंने कहा कि आप की हरकतें काफी खराब थीं। श्रीसंत ने यह भी कहा कि आपको बाहर मौके मिलने में परेशानी होगी रोमिल ने भी दीपक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। दीपिका ने दीपक को लेकर कहा कि तुम गिरगिट की तरह रंग बदलते हो। तुमने कोई रिश्ता नहीं बनाया है। दीपिका ने कहा कि आप बहुत बदतमिजी करते हैं।

21:23 (IST)19 Dec 2018
दावेदारों में होगी जंग

बिग बॉस ने अब टिकट टू फिनाले के तीनों दावेदार के बीच एक प्रतियोगिता कराने का ऐलान किया है। इस टास्क के तहत दीपिका, सुरभि और दीपक के बीच अब एक जंग होगी। इस जंग में तीनों सदस्यों को वक्त पर पहरा रखना है।

21:17 (IST)19 Dec 2018
इस गाने पर जगे हैं सदस्य

मशहूर फिल्म 'गुलाम' के सॉन्ग 'ए क्या बोलती तू' पर घर के सदस्य जगे हैं।

21:15 (IST)19 Dec 2018
दीपक ने गाया अपना यह मशहूर गाना

टिकट टू फिनाले की दावेदारी तय होने के बाद करणवीर घर के अंदर रोते हुए नजर आए। उन्हें चुप कराने के लिए दीपक अपना मशहूर गाना 'घबराओ नहीं मूरा' गाते नजर आए।

21:14 (IST)19 Dec 2018
इन्हें मिला टिकट टू फिनाले

दीपक, सुरभि और दीपिका ने टिकट टू फिनाले की दावेदारी हासिल की है।

21:13 (IST)19 Dec 2018
श्रीसंत ने दीपिका को बचाया

फायर इंजन के अंदर श्रीसंत और दीपक बैठे थे। लेकिन उनके सामने श्रीसंत औऱ दीपिका की तस्वीर आ गई। श्रीसंत ने कहा कि वो दीपिका को बचाने चाहते हैं।

21:10 (IST)19 Dec 2018
फायर इंजन के अंदर पहुंचे श्रीसंत और दीपक

सोमी ने अपनी सीट दीपक को दे दी तो वहीं सुरभि ने अपनी सीट श्रीसंत को दे दी।

21:09 (IST)19 Dec 2018
सोमी ने रोमिल को नहीं बचाया

इस बार फायर इंजन में सुरभि और सोमी बैठी थीं। लेकिन उनके सामने सुरभि और रोमिल की तस्वीर आई। सुरभि ने सोमी से खुद को बचाने की अपील की। सुरभि ने सोमी से कहा कि मैंने आपका बहुत साथ दिया है, इसलिए आप मुझे सेभ करें। खुद को बचाने के लिए सुरभि काफी भावुक हो गईं। आखिरकार सोमी ने रोमिल को बचाने से इनकार कर दिया। 

21:06 (IST)19 Dec 2018
सुरभि और सोमी पहुंचे बस में

रोमिल ने सोमी को अपनी जगह दी तो दीपिका ने सुरभि को जगह दी है। अब सुरभि और सोमी बस के अंदर हैं। 

21:03 (IST)19 Dec 2018
दीपिका और रोमिल ने सुरभि को बचाया

सुरभि को बचाने को लेकर दीपिका और रोमिल के बीच चर्चा हुई। दोनों ने करणवीर और सुरभि में से सुरभि को सेभ करने के लिए चुना। रोमिल ने कहा कि सुरभि उनकी बहन हैं। 

21:00 (IST)19 Dec 2018
शुरू हो गया बिग बॉस

बिग बॉस के इस एपिसोड की शुरुआत हो चुकी है। फायर स्टेशन टास्क चल रहा है। दीपिका और रोमिल बस के अंदर हैं। 

X