ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 18th December Episode Updates: दीपिका ने श्रीसंत को नहीं बचाया, करणवीर ने दीपक को छोड़ इस सदस्य को किया सेभ

Bigg Boss 12 18th December Episode Updates: बिग बॉस ने घरवालों को बीबी फायर ब्रिगेड टास्क दिया है। इस टास्क में तीन राउंड होने हैं। इस टास्क में घरवालों को आपसी सहमति से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करना है

श्रीसंत और करणवीर के बीच जोरदार बहस हुई है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, ट्विटर, @Colors TV)

Bigg Boss 12 18th December Episode Updates: बिग बॉस के घर में टिकट टू फिनाले के लिए प्रतिभागियों के बीच जोरदार टक्कर हो रहा है। बिग बॉस ने घरवालों को बीबी फायर ब्रिगेड टास्क दिया था। इस टास्क को पूरा करने के दौरान दीपिका ने श्रीसंत को सेफ नहीं किया। शो में अब तक दीपिका और श्रीसंत की बॉन्डिंग जबरदस्त दिख रही थी। दोनों भाई-बहन के रिश्ते को निभाते चले आ रहे थे। लेकिन अब टिकट टू फिनाले के लिए दीपिका ने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए श्रीसंत को छोड़कर करणवीर को सेभ किया। इसके बाद श्रीसंत और दीपिका में बहस हुई। दीपिका ने कहा कि गेम के मुताबिक ही उन्होंने कदम उठाया।

इससे पहले टास्क के दौरान करणवीर ने श्रीसंत को लेकर कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि आप कितने बड़े चीटर हैं। इसपर श्रीसंत भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं धोखेबाज नहीं हूं। दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। सुरभि और दीपिका ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की। इसपर श्रीसंत ने कहा कि टीवी देखा करो सीरियल के अलावा। मैंने केस किया था और मैं जीत कर यहां आया हूं। आपस में बहस होने के बाद अब श्रीसंत, करणवीर को उकसाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे थे। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। इस एपिसोड में श्रीसंत ने करणवीर के पांव में लगी चोट का मजाक उड़ाया और उन्हें कई बातों को लेकर चिढ़ाया तथा उकसाने की कोशिश की।

इधर सुरभि ने दीपिका को बचाया और कहा कि दीपिका अच्छा खेल रही हैं। उन्होंने दीपक के बारे में कहा कि दीपक में बहुत खामियां हैं। तो करणवीर ने कहा कि दीपक सबका ध्यान रखते हैं उनका पास अपना प्वाइंट ऑफ व्यू है लेकिन दीपिका के पास नहीं है। हालांकि बाद में आपसी सहमति से दोनों ने दीपिका को बचाया।

Live Blog

21:50 (IST) 18 Dec 2018
दीपिका, श्रीसंत के बीच हुई दोस्ती

जब दीपिका और करणवीर के बीच बहस हुई तो श्रीसंत बीच में आकर करणवीर को उकसाने लगे। इस बात से दीपिका नाराज हो गईं और चली गईं। बाद में श्रीसंत उनके पास गए और उन्हें मनाया।

21:47 (IST) 18 Dec 2018
करणवीर ने इन्हें बचाया

सुरभि ने दीपिका को बचाया और कहा कि दीपिका अच्छा खेल रही हैं। उन्होंने दीपक के बारे में कहा कि दीपक में बहुत खामियां हैं। तो करणवीर ने कहा कि दीपक सबका ध्यान रखते हैं उनका पास अपना प्वाइंट ऑफ व्यू है लेकिन दीपिका के पास नहीं है। हालांकि बाद में आपसी सहमति से दोनों ने दीपिका को बचाया।

21:44 (IST) 18 Dec 2018
श्रीसंत ने करणवीर को लेकर कही यह बात

श्रीसंत ने करणवीर से कहा कि रोमिल अपने फायदे के लिए उन्हें इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद दीपिका ने सुरभि और दीपक ने करणवीर को बस के अंदर आने का मौका दिया।

21:34 (IST) 18 Dec 2018
दीपक और सुरभि भिड़े

टास्क के दौरान दीपक और सुरभि के बीच बहस हो गई। दीपक ने कहा कि मुझे आप पर भरोसा नहीं है।

21:31 (IST) 18 Dec 2018
श्रीसंत ने करणवीर को उकसाया

आपस में बहस होने के बाद अब श्रीसंत, करणवीर को उकसाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। इस एपिसोड में श्रीसंत ने करणवीर के पांव में लगी चोट का मजाक उड़ाया और उन्हें चिढ़ा कर उकसाने की कोशिश की।

21:26 (IST) 18 Dec 2018
सोमी ने रोमी को लेकर कही यह बात

सोमी ने रोमी से कहा कि आप सेल्फिश हैं। सोमी ने रोमी से यह भी कहा कि वो उनके साथ नहीं खेलना चाहती हैं। सोमी ने कहा कि वो उनसे बात नहीं करना चाहतीं। इधऱ दीपक और करणवीर ने अपनी रणनीति को लेकर चर्चा की है।

21:21 (IST) 18 Dec 2018
दीपिका और श्रीसंत के बीच हुई बहस

श्रीसंत को सेभ नहीं करने के बाद श्रीसंत और दीपिका में बहस हुई। दीपिका ने कहा कि गेम के मुताबिक ही उन्होंने कदम उठाया।

21:20 (IST) 18 Dec 2018
दीपिका ने श्रीसंत को नहीं किया सेफ

दीपिका ने श्रीसंत को सेफ नहीं किया है। शो में अब तक दीपिका और श्रीसंत की बॉन्डिंग जबरदस्त दिख रही थी। दोनों भाई-बहन के रिश्ते को निभाते चले आ रहे थे। लेकिन अब टिकट टू फिनाले के लिए दीपिका ने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए श्रीसंत को छोड़कर करणवीर को सेभ किया है।

21:13 (IST) 18 Dec 2018
चीटर कहने पर भड़के श्रीसंत

करणवीर ने श्रीसंत को लेकर कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि आप कितने बड़े चीटर हैं। इसपर श्रीसंत भड़क गए। उन्होंने कहा कि मैं धोखेबाज नहीं हूं। दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। सुरभि और दीपिका ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की। इसपर श्रीसंत ने कहा कि टीवी देखा करो सीरियल के अलावा। मैंने केस किया था और मैं जीत कर यहां आया हूं। 

21:10 (IST) 18 Dec 2018
भिड़ गए श्रीसंत और करणवीर

करणवीर से श्रीसंत ने कहा कि आप पीछे के दरवाजे से ही गाड़ी में एंट्री करेंगे लेकिन श्रीसंत ने गाड़ी के अंदर अपनी सीट छोड़ने से मना कर दिया। इसके बाद करणवीर ने श्रीसंत को चिढ़ाते हुए उन्हें चीटर कह दिया। आखिरकार श्रीसंत अपनी सीट छोड़ कर उठ गए। दीपिका इस सीट पर जा कर बैठ गईं।

21:09 (IST) 18 Dec 2018
शुरू हो गया टास्क

बिग बॉस ने घरवालों को बीबी फायर ब्रिगेड टास्क दिया है। इस टास्क की शुरुआत आज फिर हो चुकी है। 

21:07 (IST) 18 Dec 2018
दीपक को लेकर सुरभि ने कही यह बात

सुरभि ने कहा कि दीपक दूसरों की बटरिंग करते रहते हैं। सुरभि ने कहा कि गेम में बने रहने के लिए लोगों से झूठे रिश्ते भी बना लेते हैं। 

21:03 (IST) 18 Dec 2018
इस गाने पर जगे सदस्य

मशहूर गायक मीका के गाने 'सावन में लग गई आग' पर घर के सदस्य सुबह जगे हैं। 

21:01 (IST) 18 Dec 2018
शुरू हो गया बिग बॉस

रोमिल और सोमी करणवीर के बारे में बात करते आए नजर