ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12 11th December Episode Updates: सोमी, रोहित और करणवीर हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12 11th December Episode Updates: करणवीर से जिन्न कहते हैं कि अगर उन्हें नॉमिनेशन से बचना है तो वो दीपिका से कहें कि जो जैकेट उनके पति ने उनको दिया है उसके वो नष्ट कर दें।

bigg boss, tv, deepakकरणवीर को नॉमिनेशन से बचने का मिला है मौका। फोटो सोर्स – (ट्विटर, Colors TV)

Bigg Boss 12 11th December Episode Updates: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते बाहर होने के लिए सोमी, रोहित और करणवीर नॉमिनेट हुए हैं। इससे पहले मंगलवार को घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया खास अंदाज में शुरू हुई। प्रक्रिया के तहत एक्टिविटी एरिया में जादुई चिराग रखा गया था। चिराग को हाथ से मलने पर जिन्न नॉमिनेटेड लोगों को बता रहा था कि कैसे वो खुद को नॉमिनेशन से बचा सकते हैं। इस प्रक्रिया के तहत सबसे पहले दीपक गुफा के अंदर गए। चिराग को रगड़ने के बाद उसमें से जिन्न की आवाज आई।

जिन्न ने बताया कि दीपक ठाकुर आप इस हफ्ते नॉमिनेट हैं। जिन्न ने बताया कि अगर उन्हें इस नॉमिनेशन से बचना है तो करणवीर को कहें कि वो अपने बच्ची के द्वारा दिए गए खिलौने को नष्ट कर दें। करणवीर ने दीपक को बचाने की खातिर अपनी बच्ची के खिलौने को नष्ट कर दीपक को सौंप दिया। दीपक के बाद सोमी गुफा में गईं। सोमी को जिन्न ने बताया कि वो बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हैं। अगर उन्हें बचना है तो वो रोहित को बोलें कि वो पूरे हफ्ते के लिए खुद को नॉमिनेट कर दें। सोमी के बचाने से रोहित ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है। हालांकि रोमिल ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वो सोमी का साथ दें लेकिन रोहित ने इनकार कर दिया। जिन्न ने बताया कि रोहित के इनकार करने से आपका नुकसान है। आप नॉमिनेट हैं।

उनके बाद रोहित गुफा में गए। जिन्न ने कहा कि अगर आप खुद को नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं तो वो दीपक से कहें कि अपने परिवार के फोटो को नष्ट कर दें। लेकिन दीपक ने कहा कि रोहित ने खुद बोला था कि इस खेल में कोई भाईचारा नहीं है। इसलिए हम इस काम को करने के लिए राजी नहीं हैं। इनके बाद करणवीर के लिए जिन्न ने कहा कि वो दीपिका से कहें कि उनके पति द्वारा मिले जैकेट को दीपिका तहस-नहस कर दें। लेकिन दीपिका ने जैकेट देने से इनकार कर दिया। हालांकि घर के सदस्यों ने उन्हें समझाया। लेकिन दीपिका राजी नहीं हुईं। दीपिका ने कहा कि कई बार मुझे करणवीर से मदद की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने मदद नहीं किया।

Live Blog

Highlights

    21:50 (IST)11 Dec 2018
    रोमिल, रोहित में हुई बातचीत

    रोहित ने दीपक और रोमिल को कहा कि आप लोग हमेशा प्लान और गेम की बात करते हैं। मैं हमेशा इसकी बात नहीं करता।

    21:46 (IST)11 Dec 2018
    दीपिका ने किया इनकार

    दीपिका ने जैकेट देने से इनकार कर दिया। हालांकि घर के सदस्यों ने उन्हें समझाया। लेकिन दीपिका राजी नहीं हुईं। दीपिका ने कहा कि कई बार मुझे करणवीर से मदद की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने मदद नहीं किया।

    21:33 (IST)11 Dec 2018
    करणवीर पहुंचे गुफा में

    करणवीर के लिए जिन्न ने कहा कि वो दीपिका से कहें कि उनके पति द्वारा मिले जैकेट को दीपिका तहस-नहस कर दें।

    21:31 (IST)11 Dec 2018
    सोमी, रोहित हुए नॉमिनेट

    अब तक सोमी और रोहित घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं। 

    21:29 (IST)11 Dec 2018
    दीपक ने रोहित को नहीं बचाया

    दीपक ने कहा कि रोहित ने खुद बोला था कि इस खेल में कोई भाईचारा नहीं है। इसलिए हम इस काम को करने के लिए राजी नहीं हैं।

    21:28 (IST)11 Dec 2018
    रोहित गए गुफा में

    जिन्न ने कहा कि अगर आप खुद को नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं तो वो दीपक से कहें कि अपने परिवार के फोटो को नष्ट कर दें।

    21:24 (IST)11 Dec 2018
    रोहित ने किया इनकार

    सोमी के बचाने से रोहित ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है। रोमिल ने उन्हें समझाते हुए कहा कि वो सोमी का साथ दें लेकिन रोहित ने इनकार कर दिया। जिन्न ने बताया कि रोहित के इनकार करने से आपका नुकसान है। आप नॉमिनेट हैं। 

    21:23 (IST)11 Dec 2018
    सोमी पहुंची गुफा में

    सोमी को जिन्न ने बताया कि वो बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हैं। अगर उन्हें बचना है तो वो रोहित को बोलें कि वो पूरे हफ्ते के लिए खुद को नॉमिनेट कर दें। 

    21:21 (IST)11 Dec 2018
    करणवीर ले गए खिलौना

    करणवीर ने दीपक को बचाने की खातिर अपनी बच्ची के खिलौने को नष्ट कर दीपक को सौंप दिया। 

    21:19 (IST)11 Dec 2018
    दीपक गए गुफा में

    बिग बॉस के आदेश के बाद दीपक गुफा में गए। चिराग को रगड़ने के बाद उसमें से जिन्न की आवाज आई। जिन्न ने बताया कि दीपक ठाकुर आप इस हफ्ते नॉमिनेट हैं। जिन्न ने बताया कि अगर उन्हें इस नॉमिनेशन से बचना है तो करणवीर को कहें कि वो अपने बच्ची के द्वारा दिए गए खिलौने को नष्ट कर दें।

    21:14 (IST)11 Dec 2018
    नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू

    घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रक्रिया के तहत एक्टिविटी एरिया में जादुई चिराग रखा गया है। चिराग को हाथ से मलने पर जिन्न नॉमिनेटेड लोगों को बताएगा कि कैसे वो खुद को नॉमिनेशन से बचा सकते हैं।

    21:10 (IST)11 Dec 2018
    दीपक ने सोमी को कहा सॉरी

    रोमिल, सोमी और दीपक बातचीत कर रहे थे लेकिन दीपक की बात पर सोमी नाराज हो कर चली गईं। इसके बाद दीपक ने जाकर सोमी को सॉरी बोला है। 

    21:06 (IST)11 Dec 2018
    श्रीसंत ने दीपिका को समझाया

    श्रीसंत ने दीपिका को समझाते हुए कहा कि अब वो ना रोएं। अपने पति से मिलने के बाद दीपिका काफी भावुक हो गई थीं। 

    21:03 (IST)11 Dec 2018
    शुरू हो गया बिग बॉस

    बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। दीपिका के पति शोएब शो में पहुंचे हैं। दीपिका ने उन्हें अपने हाथ से बना खाना खिलाया। इस दौरान दीपिका भावुक नजर आईं। 

    Next Stories
    1 Bigg Boss 12: फैमिली वीक में दीपिका ने की पति शोएब से मुलाकात, वायरल हो रहा ये रोमांटिक वीडियो
    2 Bigg Boss 12: अब जसलीन मथारू भी पलटीं- अनूप जलोटा को बताया गुरु
    3 प्री-वेडिंग फंक्शन में कपिल शर्मा ने दोस्तों संग मचाया धमाल, सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें
    ये पढ़ा क्या?
    X