ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12, 10th November Highlights: वीकेंड के वार में कोई भी सदस्य नहीं हुआ घर से बाहर, प्रीति जिंटा पहुंची सदस्यों के बीच

Bigg Boss 12, 10th November Episode Updates: आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी खान नॉमिनेट हुई हैं। ये वही चार कंटेस्टेंट हैं जो पिछले हफ्ते पूरे घर के सदस्य नॉमिनेट होने पर ये सब सेफ जोन में थे।

बिग बॉस के सेट पर प्रीति जिंटा और सलमान खान ने जमकर मस्ती की। फोटो सोर्स – (ट्विटर, Colors TV)

Bigg Boss 12, 10th November Episode: शनिवार को वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि आज घर का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं होगा। आपको बता दें कि घर से बाहर होने के लिए रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी खान नॉमिनेट हुए हैं।  इससे पहले वीकेंड के वार में शो के सेट पर मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा पहुंचीं। शो के सेट पर प्रीति जिंटा ने बताया कि उनकी आने वाली नई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ है जो 23 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल भी नजर आएंगे। सेट पर सलमान और प्रीति जिंटा ने जमकर मस्ती भी की। इसके बाद प्रीति जिंटा घर के अंदर भी गईं और उन्होंने घर के सदस्यों को टास्क भी दिया।

वीकेंड के वार के इस एपिसोड के शुरुआत में सलमान खान ने सबसे पहले पिछले एपिसोड में घर के अंदर हुई हलचल से दर्शकों को रूबरू कराया। सभी चार नॉमिनेटेड सदस्य रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी को एक मौका दिया गया कि वो अपनी-अपनी मर्जी से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करें। इसपर दीपक ने जसलीन का नाम लिया, सोमी ने शीवाशीष का नाम लिया। रोमिल ने सृषि्ट का नाम लिया और सुरभि ने रोहित का नाम लिया। वीकेंड के वार में सलमान खान ने दीपक ठाकुर की जमकर क्लास लगाई।

उन्होंने कहा कि आपने जसलीन के साथ बुरा बर्ताव किया। सलमान खान ने कहा कि आप दिमाग से थोड़ा ऑफ लग रहे हैं। आपको यह हक किसने दिया कि आप किसी पर ऐसा सपोर्ट करें। सलमान ने कहा कि दीपक ने जसलीन के चरित्र के बारे में बोला जो सरासर गलत था। सलमान खान ने सुरभि राणा की भी क्लास लगााई। सलमान खान ने कहा कि आपने जसलीन के मामले में दीपक का साथ दिया जो गलत है।

इसके बाद सुरभि ने जसलीन को कही बात के लिए उनसे माफी मांगी है। दीपक ने भी जसलीन से माफी मांगी। सुरभि ने कहा कि अगर मेरी बात जसलीन को बुरी लगी तो मैं आपके सामने इन्हें सॉरी बोलती हूं, मैंने पहले भी जसलीन को सॉरी कहा है। सलमान खान ने करणवीर को कप्तान बनने पर बधाई दी तथा उनसे पूछा कि आप इसका क्रेडिट किसे देंगे? इसपर करणवीर ने कहा कि वो इसका क्रेडिट पहले तो ऊपर वाले को देंगे और उसके बाद रोहित को। सलमान खान ने श्रीसंत से पूछा कि उन्होंने दीपक को क्यों नॉमिनेट किया?

इसपर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें लगा कि दीपक खेल  में कड़ी टक्कर दे रहे हैं इसीलिए उन्होंने दीपक को नॉमिनेट किया। सलमान खान ने श्रीसंत को घर का ‘मास्टरमाइंड’ बताया। सलमान खान ने दीपिका कक्कर की क्लास लगाई है। सलमान खान ने कहा कि कप्तानी टास्क के दौरान आप करणवीर के पक्ष में नजर आईं। सलमान खान ने सदस्यों से कहा कि वो बताएं कि उनकी नजर में कौन है इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनाहगार? इसपर सबसे पहले करणवीर ने कहा कि इस हफ्ते की सबसे बड़ी गुनाहगार दीपिका हैं। दीपिका को टॉर्चर रूम में जाना पड़ा।

Live Blog

22:00 (IST) 10 Nov 2018
घर का कोई सदस्य नहीं हुआ बाहर

इस बार घर से बाहर होने के लिए दीपक, सुरभि, सोमी और रोमिल नॉमिनेट हुए हैं। सलमान खान ने बताया कि इस एपिसोड यानी शनिवार को घर का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं होगा।

21:59 (IST) 10 Nov 2018
प्रीति जिंटा गईं घर के अंदर

वीकेंड के वार एपिसोड में अभिनेत्री प्रीति जिंटा घर के अंदर सदस्यों के बीच पहुंची। प्रीति जिंटा को देख घर के सदस्य उत्साहित नजर आए। 

21:45 (IST) 10 Nov 2018
करणवीर-रोमिल के बीच हुई बातचीत

करणवीर और रोमिल के बीच कप्तानी टास्क को लेकर बातचीत हुई है। रोमिल ने कहा कि वो गंदा खेल नहीं खेलना चाहते थे इसलिए उन्होंने दीपिका कक्कर से टास्क के दौरान बहस नहीं की।

21:43 (IST) 10 Nov 2018
इस फिल्म में नजर आएंगी प्रीति जिंटा

शो के सेट पर प्रीति जिंटा ने बताया कि उनकी नई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' 23 नवंबर को आने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल भी नजर आएंगे।

21:40 (IST) 10 Nov 2018
शो में आईं यह अभिनेत्री

वीकेंड के वार में शो के सेट पर मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा पहुंचीं।

21:39 (IST) 10 Nov 2018
ये हैं सबसे बड़ी गुनाहगार...

सलमान खान ने घर के सदस्यों से कहा कि वो बताएं कि उनकी नजर में कौन है इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनाहगार? इसपर सबसे पहले करणवीर ने कहा कि इस हफ्ते की सबसे बड़ी गुनाहगार दीपिका हैं। इसके बाद घर के लगभग सभी सदस्यों ने दीपिका का नाम लिया और दीपिका पहुंच गईं टॉर्चर रूम में।

21:35 (IST) 10 Nov 2018
दीपिका को लेकर सलमान ने कही यह बात

सलमान खान ने दीपिका कक्कर की क्लास लगाई है। सलमान खान ने कहा कि कप्तानी टास्क के दौरान आप करणवीर के पक्ष में नजर आईं।

21:29 (IST) 10 Nov 2018
सलमान ने इस सदस्यों को बताया घर का 'मास्टरमाइंड'

सलमान खान ने श्रीसंत से पूछा कि उन्होंने दीपक को क्यों नॉमिनेट किया? इसपर पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें लगा कि दीपक खेल  में कड़ी टक्कर दे रहे हैं इसीलिए उन्होंने दीपक को नॉमिनेट किया। सलमान खान ने श्रीसंत को घर का 'मास्टरमाइंड' बताया।

21:26 (IST) 10 Nov 2018
सलमान ने करणवीर को दी बधाई

सलमान खान ने करणवीर को कप्तान बनने पर बधाई दी तथा उनसे पूछा कि आप इसका क्रेडिट किसे देंगे? इसपर करणवीर ने कहा कि वो इसका क्रेडिट पहले तो ऊपर वाले को देंगे और उसके बाद रोहित को।

21:20 (IST) 10 Nov 2018
सुरभि ने मानी गलती

सुरभि ने जसलीन को कही बात के लिए उनसे माफी मांगी है। दीपक ने भी जसलीन से माफी मांगी। सुरभि ने कहा कि अगर मेरी बात जसलीन को बुरी लगी तो मैं आपके सामने इन्हें सॉरी बोलती हूं, मैंने पहले भी जसलीन को सॉरी कहा है। 

21:18 (IST) 10 Nov 2018
सलमान ने लगाई सुरभि की क्लास

सलमान खान ने सुरभि  राणा की भी क्लास लगााई। सलमान खान ने कहा कि आपने जसलीन के मामले में दीपक का साथ दिया जो गलत है। 

21:17 (IST) 10 Nov 2018
सलमान ने दीपक की लगाई क्लास

वीकेंड के वार में सलमान खान ने दीपक ठाकुर की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि आपने जसलीन के साथ बुरा बर्ताव किया। सलमान खान ने कहा कि आप दिमाग से थोड़ा ऑफ लग रहे हैं। आपको यह हक किसने दिया कि आप किसी पर ऐसा सपोर्ट करें। सलमान ने कहा कि दीपक ने जसलीन के चरित्र के बारे में बोला जो सरासर गलत था। 

21:16 (IST) 10 Nov 2018
नॉमिनेशन टास्क

सभी चार नॉमिनेटेड सदस्य रोमिल, सुरभि, दीपक और सोमी को एक मौका दिया गया कि वो अपनी-अपनी मर्जी से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करें। इसपर दीपक ने जसलीन का नाम लिया, सोमी ने शीवाशीष का नाम लिया। रोमिल ने सृषि्ट का नाम लिया और सुरभि ने रोहित का नाम लिया।

21:08 (IST) 10 Nov 2018
वीकेंड के वार में सलमान का अंदाज

वीकेंड के वार में सलमान खान ने पिछले एपिसोड में घर के अंदर हुई हलचल से दर्शकों को रूबरू कराया। 

21:01 (IST) 10 Nov 2018
शुरू हो गया बिग बॉस

बिग बॉस के इस खास एपिसोड की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने रोमिल के त्याग की चर्चा की।