Bigg Boss 11 winner Shilpa Shinde withdraws sexual harassment case against Bhabi Ji ghar par hain producer - शिल्पा शिंदे ने वापस लिया 'भाबीजी घर पर हैं' के निर्माता पर लगाया यौन शोषण का केस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शिल्पा शिंदे ने वापस लिया ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता पर लगाया यौन शोषण का केस

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'भाबीजी घर पर हैं' के निर्माता पर चल रहे यौन शोषण के मामले को वापस ले लिया है। शिल्पा ने अचानक ही ये फैसला लिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। शिल्पा शिंदे एंड टीवी के हिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के किरदार को निभाया करती थीं।

Author नई दिल्ली | February 15, 2018 3:53 PM
शिल्पा शिंदे। (Photo Source: Instagram)

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 को अपने नाम करने वाली फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता पर चल रहे यौन शोषण के मामले को वापस ले लिया है। शिल्पा ने अचानक ही ये फैसला लिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। शिल्पा शिंदे एंड टीवी के हिट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार को निभाया करती थीं। शो में उनके किरदार को दर्शक काफी पसंद किया करते थे। बाद में शिल्पा ने शो के निर्माताओं से विवाद के चलते इसे बीच में ही छोड़ दिया था। शिल्पा ने शो छोड़ने के बाद शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शिल्पा काफी चर्चा में रही थीं।

शिल्पा कुछ समय पहले कलर्स चैनल के शो बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थीं। इस शो में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया और वह शो की विनर भी बनीं। वहीं, रियलिटी शो जीतने के बाद शिल्पा ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के निर्माता संजय कोहली पर लगाए यौन शोषण के केस को वापस ले लिया है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, शिल्पा को प्रोडक्शन से उनके बकाया रुपए वापस मिल चुके हैं, इसलिए उन्होंने ये केस वापस ले लिया है। शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा, “चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस के बाद निर्माता और कई कलाकार मेरे पास आए, लेकिन जब मैं परेशानी में थी, तब किसी ने मेरे पास आने की कोशिश नहीं की। लेकिन इस बार सब मेरे पास आए और मुझसे इसे खत्म करने को कहा।”

शिल्‍पा शिंदे ने कराया खास फोटोशूट, बोलीं- अब शो नहीं करूंगी

शिल्पा ने आगे कहा, “सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने काम करने के बावजूद मेरे तीन महीने के रुपए नहीं दिए थे। अब मुझे वह मिल गए हैं। उन्होंने कहा अब इसे खत्म करो…तो मैंने कहा ठीक कहा…कौन मामले को आगे बढ़ाना चाहता है? उल्टा चोर कोतवाल को डांटे तो नहीं हो सकता है ना। उन्होंने मुझसे 12.5 करोड़ मांगे थे। पूरा संगठन खिलाफ था। सिन्टा मेंबर सुशांत सिंह ने एक लेटर निकाला कि मैं अनप्रोफेशनल हूं। अगर कोई अपने लिए खड़ा होता है तो उससे इस तरह बर्ताव किया जाता है। आखिर में मैंने सोचा जाने दो।” बता दें शिल्पा बहुत जल्द विकास गुप्ता की वेब सीरीज में काम करने वाली हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App