ताज़ा खबर
 

Bigg Boss13: सिद्धार्थ शुक्ला पर शिल्पा शिंदे ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- रिलेशनशिप में तेजाब फेंकने की देते थे धमकी

बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर एक और बेहत गंभीर खुलासा करते हुए बताया कि...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शिल्पा शिंदे

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी जीते हुए अभी हफ्ता भी नहीं गुजरा है। लेकिन वो विवादों के घेरे में आते जा रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के फिनाले से कुछ वक्त पहले खुलासा किया था, कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। इसके अलावा शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रिलेशनशिप के समय पर सिद्धार्थ और उनके बीच काफी लड़ाई हुआ करती थी जिस वजह से रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा सिद्धार्थ काफी एग्रेसिव इंसान हैं वो कई बार गाली गलौच के साथ उनसे हाथापाई भी कर चुके हैं। अब इस मामले में शिल्पा का एक और बड़ा बयान सामने आ रहा है।

शिल्पा ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि वो मुझपर तेज़ाब से हमला करने की धमकी दिया करते थे। बता दें शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 की विनर रहने के साथ-साथ टीवी के कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ का फेमस कैरेक्टर अंगूरी भी प्ले कर चुकी हैं। बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला को शो नहीं जीतना चाहिए वो ये डिजर्व नहीं करते हैं, अगर वो शो जीतेंगे तो मैं अपनी बिग बॉस 11 की ट्रॉफी वापिस लौटा दूंगी।

फिलहाल शिल्पा के सिद्धार्थ शुक्ला पर एसिड फेंकने की धमकी देने वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कई शिल्पा को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कई उनके खिलाफ बोलते दिख रहे हैं। एक यूजर ने इस मामले को शिल्पा का पब्लिसिटी स्टंट बताया तो एक अन्य यूजर ने लिखा की अगर सब कुछ बताना ही था बिग बॉस शुरू होने से पहले बताती, अब सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद इन सब बातों का क्या मतलब बनता है।

बता दें बीते शनिवार रात बिग बॉस 13 का फिनाले इवेंट रखा गया था। जहां पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आसिम रियाज को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला इंडिया के सबसे बड़े रिएलिटी शो के विनर बने थे। हालांकि बाद में सिद्धार्थ की जीत कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई थी।

Next Stories
1 Mujhse Shaadi Karoge launch: सिडनाज की जोड़ी बिग बॉस के बाद फिर दिखेगी साथ! शहनाज के शो पर शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
2 Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ-आसिम को मिले बराबर वोट, फिर कैसे जीते सिड? बिग बॉस के कंट्रोल रूम का VIDEO वायरल
3 Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा को स्टाइल कॉपी करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने बताया आलिया भट्ट का गरीब वर्जन
ये पढ़ा क्या?
X