ताज़ा खबर
 

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया ‘अडल्ट’ वीडियो, उलझ पड़े हिना खान और उनके मंगेतर

बिग बॉस की स्क्रीन पर शिल्पा बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं शिल्पा इस कॉमेडी शो में अपनी सुंदरता से न सिर्फ दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं। बल्कि उन्हें अपनी कॉमेडी से हंसा भी रही हैं।

शिल्पा शिंदे, हिना और रॉकी

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे इन दिनों ‘दे धना धन’ में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ अली असगर और सुंगधा मिश्रा भी हैं। बिग बॉस की स्क्रीन पर शिल्पा बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं शिल्पा इस कॉमेडी शो में अपनी सुंदरता से न सिर्फ दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं। बल्कि उन्हें अपनी कॉमेडी से हंसा भी रही हैं। कुछ वक्त पहले शिल्पा को लेकर दावा किया जा रहा था कि एक एमएमएस में वह नजर आ रही हैं। उस अश्लील एमएमएस को लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा मचा था। शिल्पा के फैन्स ने उस वीडियो का खूब विरोध किया। इसके चलते फैन्स शिल्पा के सपोर्ट में आगे आए थे। पिछले साल यह वीडियो खूब वायरल किया गया था। हालांकि शिल्पा ने इस वीडियो को फर्जी बताया था।

इसके बाद यह मामला शांत हो गया। अब कुछ समय बाद फिर से शिल्पा के वीडियो वाला मामला सामने आया है। दरअसल, शिल्पा ने खुद इस वीडियो का एक स्क्रीन शॉर्ट लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। शिल्पा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि उन्हें किसी फैन ने ये भेजा है। शिल्पा इस स्क्रीन शॉर्ट के जरिए बताना चाहती थीं कि इस वीडियो स्क्रीन शॉर्ट में वह नहीं कोई और है। अब शिल्पा का ऐसे अश्लील वीडियो का स्क्रीन शॉर्ट सोशल मीडिया पर शेयर करना एक टॉपिक बन गया है। दरअसल, कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई है कि शिल्पा को सोच समझ कर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करना चाहिए।

इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं हीना खान ने शिल्पा शिंदे के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया। हिना खान ने लिखा-‘सैड, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जिससे हम मिलियन लोगों तक पहुंच सकते हैं सिर्फ एक ट्वीट के जरिए। हमें इसमें केयरफुल और जिम्मेदार रहना चाहिए। खास तौर पर ऐसे समय में, असल जिंदगी कोई रिएलिटी शो नहीं है।’

हिना ने ये कमेंट बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के ट्विटर पोस्ट पर किया था। इस मामले में रॉकी ने शिल्पा को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था- आपके साथ जो भी हुआ वह अचनक हुआ। आपको इस मामले में बोलने का पूरा-पूरा हक है। लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्य आपके पास प्रूफ है कि वह जिस महिला का वीडियो आपने शेयर किया है वह भी यह चाहती थी? अगर वीडियो में दिख रही वह लड़की ढोंग कर रही है तो आप लीगली क्यों नहीं जातीं? बजाय के पोर्न को प्रमोट करने के। रिस्पॉन्सिबल सेलेब?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App