ताज़ा खबर
 

विकास बने पोल, बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने पकड़कर किया डांस

बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में दर्शकों को पोल डांस से एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 6:11 PM
बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और कंटेस्टेंट विकास गुप्ता।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। शो की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। बिग बॉस में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच होने वाली नोंकझोक दर्शकों ने खासा पसंद किया। इस दौरान खबर है कि ये दोनों शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में एक नए रुप में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों इस शो में पोल डांस करते नजर आने वाले हैं। कलर्स टीवी ने अपने आफिशियल ट्विटर अकांउट पर इस शो का प्रोमो भी शेयर किया है। बिग बॉस शो में विकास और शिल्पा आपस में लड़ते भी नजर आए थे, हालांकि कुछ हफ्तों के बाद दोनों  के बीच दोस्ती हो गई थी।

Big Boss, Big Boss Season 11, Big Boss Winner, Big Boss Winner Shilpa Shinde, Television Artists, Support Big Boss Season 11 की विजेता शिल्पा शिंदे।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता ‘एंटरटेनमेंट की रात’ शो में दर्शकों को पोल डांस से एंटरटेन करते नजर आने वाले हैं। शो में दोनों को व्हील टास्क दिया जाता है जिसमें शिल्पा शिंदे को पोल डांस करना होता है। इसके लिए शो को होस्ट बलराज विकास से पूछते हैं कि वह शिल्पा के लिए पोल बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि शो में दोनों को एक ही समय पर टास्क मिलता है इसलिए दोनों को एक ही सनय पर परफार्म करना पड़ता है।

रिपोर्ट के अनुसार, विकास शो को होस्ट बलराज के कहने पर पोल बनते हैं, जिन्हें पकड़कर शिल्पा पोल डांस करती हैं। खबरों की मानें तो वहां मौजूद दर्शकों ने दोनों के इस पोल डांस को खासा पसंद किया। बता दें कि शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे के अलावा पुनीश शर्मा और अर्शी खान भी नजर आने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App