ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: आकाश ने खींची पुनीश और बंदगी की रजाई, शर्मा ने कहा- दोबारा मत करियो ऐसा

बिग बॉस के घर में हिना खान, हितेन तेजवानी और सब्यसाची पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए आए नजर।

आकाश के साथ हुई पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की लड़ाई।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में लगभग हर सीजन में कोई ना कोई कपल देखने को मिलता है। घर के अंदर दो लोगों के बीच प्यार होता है जिसमें से कुछ इसे बाहर भी जारी रखते हैं तो कुछ की यह गेम में बने रहने की रणनीति होती है। सीजन 11 में बंदगी कालरा और पुनिश शर्मा के बीच प्यार देखने को मिल रहा है। दोनों को नेशनल टीवी पर किस करते हुए देखा जा चुका है।

घर के अंदर 36वें दिन रात के 1:15 बजे जब पुनीश और बंदगी एक ही बेड और रजाई में लेटे हुए होते हैं तो आकाश उनकी रजाई खींच देता है। आकाश बोलता है- क्या बोल रहा है कैप्टन। इसपर पुनीश कहते हैं कुत्ते, जिंदगी में मत करियो ये आखिरी बारी कर रहा है तू। कभी किसी की रजाई नहीं उठाते। खासतौर से किसी लड़की की। इसके बाद बंदगी आकाश से कहती हैं कि थप्पड़ मार दूंगी बता रही हूं। ये मुझे बिलकुल बर्दाश्त नहीं है। फिर आकाश कहते हैं कि गुड नाइट सॉरी, सॉरी। सॉरी फैमिली। बंदगी आकाश से कहती हैं बिलकुल अक्ल नहीं है। आकाश पुनीश से पूछते हैं क्या कर रहे थे तो शर्मा कहते हैं तुझे क्या करना मैं क्या कर रहा हूं, क्या पता तुझे क्या कपड़े पहने हैं उसने? इसके बाद आकाश बोलते हैं सॉरी ना माफ कर दे।

इसके बाद 37वें दिन के 10:45 बजे हितेन, हिना और सब्यसाची बंदगी और पुनीश के रिश्ते को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। हिना बताती हैं कि कैसे पुनीश और बंदगी एक-दूसरे के काफी करीब होते हैं और आकाश उनकी रजाई खींच देता है। हितेन कहते हैं- मैं तो यह सोचता हूं कि दोनों घर मैं कैसे घरवालों को फेस करेंगे। हिना कहती हैं बंदगी ने कहा कि वो अपने पापा को साबित करने आई है कि वो अपने दम पर कुछ कर सकती है। लेकिन क्या ये साबित करने आई है। अगर यह टीवी पर टेलिकास्ट हो गया तो कितना बुरा लगेगा अंकल-आंटी को।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App