ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: टास्क की आड़ में विकास ने आकाश पर निकाली भड़ास, कहा ‘लड़कियों को गलत ढ़ग से करता है टच’

बिग बॉस 11 में लग्जरी बजट टास्क के दौरान विकास गुप्ता ने आकाश डडलानी के खिलाफ निकाली भड़ास।

Author नई दिल्ली | Updated: December 13, 2017 11:05 AM
बिग बॉस 11 टास्क में आकाश डडलानी को गुस्सा दिलाने की कोशिश करते विकास गुप्ता।

बिग बॉस 11 में मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क ‘रोबोट और कर्मचारी’ दिया था। इस कार्य के दौरान कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया था। एक टीम को रोबोट बनना था और दूसरी टीम को रोबोट से इमोशन निकलवाने थे। इस टास्क में पुनीश शर्मा साइंटिस्ट और कार्य के संचालक बनाए गए थे। टास्क में पहले हिना खान, प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी और आकाश डडलानी रोबोट बने थे। वहीं इस टास्क के दौरान विकास गुप्ता आकाश को गुस्सा दिलाने के दौरान अपनी पूरी भड़ास निकालते दिखे। इस टास्क में विकास ने आकाश को उनकी हरकतों पर काफी कुछ कहा लेकिन टास्क के दौरान आकाश ये सब सुनते रहे।

बिग बॉस 11 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेंगी प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल।

टास्क में सबसे पहले कर्मचारियों को सारे रोबोट को गुस्सा दिलाना था। इस टास्क में विकास और शिल्पा शिंदे सबसे पहले रोबोट बने आकाश के पास आते हैं। वह उसे गुस्सा दिलाने के लिए कहते हैं कि ये बहुत बड़ा झूठा है। ये दिखाता है कि बच्चा है लेकिन ये बच्चा बिल्कुल भी नहीं है। इसको ना मां शब्द की कोई वेल्यू ही नहीं है। कभी कहता है कि मेरी मां इतना काम करती है और कभी कुछ। विकास कहते हैं कि ये इस शो का सबसे वाहियात कंटेस्टेंट है। विकास ने इस टास्क के दौरान आकाश से कहा कि तुम्हें आइडिया भी नहीं है कि तुम कितने बदसूरत लगते हो। तुम बाहर से ही नहीं बल्कि अंदर से भी बदसूरत हो। तुम पर बुढ़ापा है। कभी अपनी शक्ल आइने में देखी है। विकास कहते हैं कि तुमने 15 साल की उम्र में कौन सी चैम्पियनशिप जीती है। वो कहते हैं इसे इतनी लंबी लंबी छोड़ने की आदत है ना कि क्या कहें। विकास टास्क में शिल्पा और आकाश की बात भी उठाते हैं। वह कहते हैं कि पहले तूने बच्चा बनकर शिल्पा जी को किस किया अब ऐसे किया कि इंसान डर जाए। लड़कियों को ढंग से टच करना नहीं आता तेरे को।

इस टास्क में विकास कहते हैं कि बाहर जाते ही लोग तुझे पकड़-पकड़ कर मारेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तूने बनाया है चिट्टियां कलाइयां। लेकिन तेरा नाम तो नहीं है उसमें। तेरे साथ चीटिंग हुई है क्या। इस टास्क में विकास आकाश की जमकर बुराई करते नजर आते हैं। टास्क खत्म होने के बाद वह आकाश से कहते हैं कि ये सब टास्क के लिए था। लेकिन आकाश उन्हें अगले दिन टास्क में देख लेने की बात कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 11: आकाश डडलानी ने खुद को बताया प्लेबॉय, कहा ‘अर्शी को करूंगा किस कोई रोक के दिखाए’
2 माया से बेपनाह की ‘जोया’ बनने को बेकरार जेनिफर विंगेट
3 बर्थडे को लेकर एक्साइटेड हैं ‘ये हैं मोहब्बतें’ की दिव्यंका त्रिपाठी, पति से है यह उम्मीद