ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: असली उम्र को लेकर झूठ बोलती हैं हिना खान, विकास ने खोला राज

बिग बॉस 11 में लग्जरी बजट टास्क के दौरान विकास गुप्ता ने रोबोट बनीं हिना खान पर असली उम्र छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ये हमेशा अपनी असली उम्र छिपाती हैं।

Author नई दिल्ली | December 13, 2017 12:17 PM
बिग बॉस 11 में लग्जरी बजट टास्क के दौरान रोबोट बनी हिना खान को गुस्सा दिलाने की कोशिश करते विकास और शिल्पा।

बिग बॉस 11 में मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में घरवालों ने लग्जरी बजट टास्क के दौरान एक दूसरे पर जमकर भड़ास निकाली। बिग बॉस ने इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में घरवालों को रोबोट और कर्मचारी बनाया है, जिसके तहत घरवालों को दो टीमों में बांटा गया था। इस टास्क में रोबोट को अपने इमोशन पर कंट्रोल करना था। टास्क के दौरान रोबोट बनी हिना खान को गुस्सा दिलाने के लिए विकास गुप्ता ने काफी कुछ कहा। लेकिन इस दौरान विकास हिना को उनकी असली उम्र छिपाने को लेकर ताना मारते भी नजर आए। विकास ने कहा हिना खान अपनी असली उम्र हमेशा छिपाती हैं। वह खुद को एक साल कम कर के बताती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हम शक्ल हैं पाकिस्तानी मॉडल जाहले सरहदी।

टास्क में हिना खान, प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी और हितेन तेजवानी रोबोट बने होते हैं। उनमें से अलग-अलग इमोशन निकलवाने के लिए विकास गुप्ता अपनी टीम की सदस्य शिल्पा शिंदे के साथ आते हैं। हिना को शिल्पा कहती हैं कि तुम अच्छी एक्ट्रेस हो। इसके बाद विकास कहते हैं कि ये एक शब्द को पकड़ कर उसका बवाल बना देती हैं। उन्होंने चालू शब्द को लेकर इतना बवाल काट दिया जैसे पता नहीं मैंने क्या कह दिया। शिल्पा विकास का साथ देते हुए कहती हैं कि दरअसल हिना हमेशा सच होती हैं ना। विकास कहते हैं हां ये सच्चाई की मूरत है। ये हमेशा सब सच ही कहती हैं लेकिन पता है ये उम्र को लेकर हमेशा झूठ बोलती हैं। विकास कहते हैं कि हिना ने उनसे कहा था कि रोहन मेहरा मेरे से दो साल छोटा है। रोहन 28 का है तो मैंने कहा उनकी उम्र के लिए तो उन्होंने तुरंत अपनी एक साल उम्र कम कर दी। 30 की हैं लेकिन लोगों को बोलेंगी कि नहीं मैं 29 की हूं। ताकि लोगों को लगे कि इन्होंने अभी 30 साल भी नहीं पार किया।

इस टास्क में विकास हिना को दोगली भी कहते नजर आए। उन्होंने कहा कि हिना ने बोला था जब प्रियांक और लव में से किसी को बचाने की बारी आएगी तो मैं खुद को भी नॉमिनेट कर लूंगी लेकिन जब मौका आया तो इन्होंने सबसे पहले लव का ही ठप्पा लगा दिया। इस टास्क में अर्शी खान हिना को रुलाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की याद दिलाती नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App