ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: एक और शर्मनाक हरकत, विकास ने की आकाश को किस करने की कोशिश, हुई हाथापाई

बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता और आकाश डडलानी आपस में भिड़ गए। जिसके बाद गुस्से में विकास ने आकाश को किस करने की कोशिश की।

Author नई दिल्ली | December 22, 2017 1:05 PM
बिग बॉस की जेल में विकास गुप्ता ने की आकाश डडलानी को किस करने की कोशिश।

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो बिग बॉस 11 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो का ये पूरा हफ्ता घरवालों के बीच लड़ाई झगड़ों भरा रहा। लेकिन शो में कुछ ऐसा भी हुआ है जिसका अंदाजा किसी को नहीं था। घर की जेल में मौजूद विकास गुप्ता और आकाश डडलानी एक दूसरे से भिड़ गए हैं। इनकी भिड़ंत सिर्फ हाथापाई तक सीमित नहीं रही। विकास इस हाथापाई में अपना आपा खो बैठे और आकाश को किस करने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद बात और भी आगे बढ़ती चली गई। वहीं जब विकास गुप्ता ये शर्मनाक हरकत कर रहे थे तब उसी जेल में मौजूद अर्शी खान ये सब होता हुआ देखती रहीं। विकास की इस हरकत पर बिग बॉस उन्हें शो से बाहर का रास्ता भी दिखा सकते हैं।

HOT DEALS

इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विकास आाकश को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आकाश जेल में जाने से पहले ही अर्शी और विकास को परेशान करने की प्लानिंग करके आए थे। वह विकास को कहता है कि विकास गुप्ता गधा, विकास गुप्ता गूचिपू। विकास इस दौरान अर्शी को देखते रहते हैं फिर आकाश खड़े होकर रैपिंग करने लगता है और कहता है कि विकास गुप्ता जब रोता है तो मुझे बहुत मजा आता है। इसके बाद भी आकाश कुछ ना कुछ कहता रहता है। बाद में विकास अपना आपा खो बैठते हैं और आकाश को धक्का देने लगते हैं। इसके बाद वीडियो में विकसा आकाश को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

आकाश के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

इस दौरान मामले को बढ़ता देख पुनीश शर्मा, लव त्यागी जेल की बाहर से आकाश को हटने के लिए कहते हैं लेकिन अर्शी अंदर होने के बावजूद हंसती रहती हैं। इस बीच विकास को अपने ज्यादा पास देख आकाश उन्हें खुद से दूर करने के लिए धक्का मारते हैं। बाद में विकास भी उसे धक्का मारता है जिससे आकाश कुर्सी पर गिर जाता है। अब देखना होगा कि विकास की इस हरकत पर बिग बॉस उसे शो से बाहर का रास्ता दिखाते हैं या नहीं। क्योंकि शो कि शुरुआत में ही जब प्रियांक आकाश से भिड़ गए थे तो उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App