ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Grand Finale Eviction: पुनीश ही नहीं ये कंटेस्टेंट भी होगा फिनाले की रेस से बाहर!!

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब कुछ ही समय बाकी है और शो से एक बड़ी खबर सामने आई है। इसके आखिर में आकर पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं। फिनाले से मिल रही खबरों के मुताबिक पुनीश शो से धनराशि का सूटकेस लेकर बाहर हो गए हैं।

Author नई दिल्ली | January 14, 2018 19:19 pm
बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा।

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे का समय बाकी है। अब शो के विजेता के नाम के एलान में कुछ ही समय बाकी रह गया है। इस शो में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा फिनाले में हैं। पहले से खबरें तेज हैं कि शिल्पा शिंदे शो को जीतने वाली हैं। वहीं अब तक विकास को शो के दूसरे प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था। लेकिन अब बिग बॉस के घर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शो के ग्रांड फिनाले से विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा बाहर हो गए हैं।

खबरों की मानें तो बिग बॉस का ग्रांड फिनाले शुरू हो चुका है। शो में हर सीजन की तरह इस सीजन में भी चारों फाइनलिस्ट को बिग बॉस ने कुछ धनराशि लेकर शो से बाहर होने का मौका दिया है। इस मौके को पुनीश ने भुनाते हुए धनराशि से भरा सूटकेस लेकर शो से बाहर होने का फैसला किया है। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में दर्शकों को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। अभी तक के परफॉर्मेंस और पॉपुलेरिटी को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि विकास शो के विजेता बन सकते हैं। लेकिन विकास शो के आखिर में शो से बाहर हो जाएंगे।

Bigg Boss 11 Finale: अंतिम पड़ाव पर पहुंचा सफर, देखिए अब तक का ‘फ्लैशबैक’

शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और बंदगी ने बताया अपने पहले प्यार का किस्सा

विकास का बाहर होना उनके फैन्स के लिए काफी बड़ा झटका है। वहीं शो में हिना काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं। इसे देखते हुए सबने उम्मीद की थी कि वह तीसरे नंबर पर रहेंगी लेकिन विकास के बाहर होने के बाद अब हिना शिल्पा के साथ स्टेज को शेयर करती नजर आएंगी। वहीं शो से मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहुंच गए हैं। अब कुछ ही देर में शो के विजेता के नाम का खुलासा हो जाएगा।

Bigg Boss 11 Finale Winner LIVE UPDATES

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App