ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: विकास ने हिना पर लगाया गलत जगह टच करने का आरोप, आकाश से की धक्कामुक्की

बिग बॉस 11 में काल कोठरी में भेजने के लिए तीन सदस्यों के नाम को चुनने के दौरान विकास गुप्ता ने हिना खान पर उन्हें गलत जगह टच करने का आरोप लगाया।

Author नई दिल्ली | December 22, 2017 10:47 AM
बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता ने हिना खान पर उन्हें गलत जगह टच करने का आरोप लगाया।

बिग बॉस 11 में कप्तानी के टास्क के दौरान हिना खान ने विकास गुप्ता पर उन्हें टच करने का आरोप लगाया था। वहीं रात प्रसारित हुए एपिसोड में विकास ने हिना पर एक आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि हिना ने उन्हें गलत जगह टच किया है। ये बात विकास ने तब कही जब बिग बॉस ने घर के सदस्यों में से तीन लोगों को जेल भेजने के लिए चुनाव करने को कहा। घरवालों को ये फैसला इस आधार पर लेना था कि टास्क में किसका बर्ताव सबसे खराब रहा। इसी दौरान जब घर के सदस्य विकास का नाम लेने लगे तो उन्होंने कहा कि ऐसे तो हिना का भी नाम आना चाहिए उसने मुझे गलत जगह टच किया है।

आकाश के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में जेल में भेजने वाले सदस्यों के नाम पर विचार करते हुए आकाश डडलानी सबसे पहले विकास का नाम लेते हैं। उनका कहना था कि वह शिल्पा और हिना के ऊपर जिस तरह से आए थे वो गलत था। इस बहस में घर के सदस्य आकाश का नाम भी लेते हैं। वहीं बाद में विकास कहते हैं कि जब एक लड़की टास्क में आपके ऊपर चढ़ रही हैं और वो मार रही है कहती है मुझे टच मत करो तो क्या ये सही है। इसके बाद विकास कहते हैं कि हिना का नाम भी आना चाहिए उसने मुझे गलत जगह टच किया है। वहीं हिना कहती हैं कि तुम इस बात को गलत तरीके से ले रहे है। विकास कसम खाते हुए कहते हैं कि तुम्हें पता है कि मेरे सीधे हाथ में परेशानी है फिर भी तुमने मेरे हाथ पर अपने घुटने रखे।

वहीं घर के सदस्य आपसी सहमती से अर्शी खान, विकास और आकाश को जेल की सजा देते हैं। लेकिन आकाश जेल में पूरी तैयारी से आए हैं। वो विकास को जमकर परेशान करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विकास ने अपना आपा खो दिया और आकाश के साथ धक्कामुक्की करने लगे। ये सब देख वहां मौजूद अर्शी दोनों में से किसी को समझाने की कोशिश भी नहीं करती हैं। वहीं इस धक्कामुक्की के बाद विकास और आकाश को बिग बॉस क्या सजा देते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App