ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: शिल्पा ने आकाश से कहा डोन्ट टच मी, अर्शी बोलीं 10 हफ्ते बाद क्यों याद आया

बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे ने आकाश डडलानी को कहा मुझे टच मत करो। उनकी इस बात पर अर्शी खान ने कहा ये इन्हें 11वें हफ्ते में क्यों याद आया।

Author नई दिल्ली | December 12, 2017 09:58 am
बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे ने आकाश से कहा डोन्ट टच मी।

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में सोमवार के एपिसोड में शिल्पा शिंदे आकाश डडलानी के खिलाफ आवाज उठाती नजर आईं। पिछले कुछ समय से आकाश उन्हें जबर्दस्ती टच करता नजर आ रहा था, जिसकी वजह से शिल्पा अनकंफर्टेबल दिख रही थीं। लेकिन आकाश से अपने रिश्ते की वजह से वह किसी से खुलकर कुछ कह ही नहीं पा रही थीं। शिल्पा ने सोमवार के एपिसोड में घर के कुछ सदस्यों से कहा कि आकाश से कह दो कि वह मुझे टच नहीं करे। इसके बाद लव आकाश को समझाते दिखे। वहीं इस बात पर अर्शी खान ने कहा कि शिल्पा को ये 11वें हफ्ते में क्यों याद आया है।

इन हॉट एक्ट्रेसेस के साथ रह चुका है सिक्सर किंग युवराज सिंह का अफेयर

शिल्पा सोमवार को हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद किचन एरिया में लव त्यागी, हितेन तेजवानी और पुनीश शर्मा के सामने कहती हैं कि प्लीज आकाश से कह देना कि वो मुझे टच नहीं करे। अब उसका टच मुझे इरिटेटिंग लगने लगा है। वहीं हितेन कहते हैं कि नहीं शिल्पा जी ये आपको ही कहना होगा। इस पर शिल्पा कहती हैं कि मैं उसे कई बार कह चुकी हूं लेकिन उसे मेरी बात मजाक लगती है। हितेन फिर कहते हैं कि आप उसे खुद बोलिए। शिल्पा कहती हैं कि पहले उसका टच करना अलग था पहले वो थोड़ा सा गाल खींच के चला जाता था लेकिन अब वो पूरा गाल खींचता है। मुझे अब उसका टच अच्छा नहीं लग रहा है। ये सुनकर लव आकाश को अपने साथ ले जाकर समझाता है। वह कहता है कि शिल्पा जी हमसे बहुत बड़ी हैं उन्हें वो सब अब अच्छा नहीं लग रहा है। तुम उन्हें टच मत करो। आकाश ये सुनकर कहता है कि मैं जानता हूं चलो अब मैं नहीं करूंगा। शिल्पा ने लव को इस बात के लिए धन्यवाद भी कहा।

वहीं कुछ देर बाद इस बात का डिसकशन हिना खान, अर्शी और विकास गुप्ता के बीच होता है। हिना कहती हैं कि शिल्पा काफी बड़ी हैं और वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं, वह खुद उसे कह सकती हैं। लेकिन लव कहता है कि वो उनकी बात नहीं मानता है इसलिए उन्होंने मुझे खुद बोला, तभी मैंने उसे कहा। इस बारे में बात करते हुए विकास कहते हैं कि मैंने शिल्पा के मुंह से पहली बार ये कहते सुना कि उन्हें पहले ये सब अलग लगता था लेकिन अब उन्हें ये अच्छा नहीं लग रहा है। वहीं अर्शी कहती हैं कि शिल्पा को पिछले दस हफ्ते में तो ऐसा नहीं लगा अब अचानक 11वें हफ्ते में क्या हो गया। उन्हें अब क्यों याद आया है। बता दें कुछ दिन पहले आकाश ने शिल्पा को जबरन किस कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App