ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: फिनाले से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ Shilpa Shinde For The Win, चार घंटे में 1.32 मिलियन ट्वीट्स

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे का समय बचा है और शो के विजेता के नाम को लेकर चर्चा तेज हो गई है। वहीं शो के फिनाले से एक दिन पहले से ही कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दर्शक उन्हें 'शिल्पा शिंदे फॉर द विन' पर जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 14, 2018 13:25 pm
बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस 11 के फिनाले में अब कुछ ही घंटे का समय बाकी रह गया है। तीन महीने से ज्यादा चले इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा शो के फाइनलिस्ट के रूप में मौजूद हैं। आज इनमें से कोई शो को अपने नाम कर लेगा। बिग बॉस की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे दर्शकों के बीच पहले से ही काफी फेमस हैं वहीं इस शो में आने के बाद वह दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं। उनकी पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ गई हैं कि वह शो के एक दिन पहले से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

शिल्पा शिंदे ने खुद को किया बाथरूम में लॉक, देखिए विकास ने कैसे मनाया

शिल्पा शिंदे इस बिग बॉस में आने से पहले से ही दर्शकों के बीच ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में निभाए अंगूरी भाभी के किरदार की वजह से काफी फेमस हैं। वहीं जब वह इस घर में आईं तो दर्शक उन्हें और भी करीब से समझ पाए। शो में आने के बाद से शिल्पा दर्शकों की चहेती बन गई हैं। वहीं अब शो के फिनाले में कुछ ही घंटे बचे हैं ऐसे में सब अपनो चहेते कंटेस्टेंट को विजेता बनते देखना चाहते हैं। शिल्पा को अन्य कंटेस्टेंट के मुकाबले ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। शिल्पा शो के एक दिन पहले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही हैं। ट्विटर पर ‘शिल्पा शिंदे फॉर द विन’ नाम से वर्ल्ड वाइड ट्रेंड कर रही हैं।

इस पर देश और विश्वभर से उनके फैन लगातार उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। चार घंटे के भीतर ‘शिल्पा शिंदे फॉर द विन’ पर करीब 1.32 मिलियन लोग ट्वीट कर उन्हें समर्थन दे चुके हैं। अब देखना होगा कि शो का विजेता कौन बनता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App