ताज़ा खबर
 

वीडियो: बिग बॉस के बाद पहली बार पार्टी में नजर आईं शिल्पा शिंदे, इन गानों पर लगाए ठुमके

शिल्पा 'रामा-रामा' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर बॉलीवुड न्यूज के द्वारा शेयर किया गया है। वायरल हो रहे वीडियोज के कारण शिल्पा शिंदे चर्चा में आ गईं हैं।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 17:45 pm
Bigg Boss 11 Winner: शिल्पा शिंदे

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। फिनाले की विनर ट्रॉफी ‘भाबी जी घर पर हैं’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ यानी की शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। शिल्पा शिंदे बिग बॉस शो के दौरान सुर्खियों में रहीं। शिल्पा को टीवी अदाकारा हिना खान से भी लड़ते देखा गया। इसी दौरान शिल्पा के वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में शिल्पा शिंदे डांस करते नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद शिल्पा पहली बार पार्टी करते हुए दिखी हैं। बिग बॉस का यह सीजन काफी विवादों में रहा। बिग बॉस शो में 100 दिनों से भी ज्यादा रहने वाली शिल्पा शो से बाहर आते ही पार्टी करते नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियोज में देखा जा सकता है कि शिल्पा बिना किसी फ्रिक के बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

 


बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद शिल्पा शिंदे इंटरव्यू देने में व्यस्त हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। जिसमें शिल्पा ‘रामा-रामा’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर बॉलीवुड न्यूज के द्वारा शेयर किये गए हैं। पहले वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं दूसरे वीडियो में शिल्पा ‘राधा तेरी चुनरी’ पर डांस करते नजर आ रही हैं, इस वीडियो को अब कर 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में शिल्पा काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तीसरे वीडियो में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने ‘सादी गली’ पर डांस करते दिख रही हैं।

A post shared by @bollywoodnewzz on

बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस में अर्शी खान और हिना खान के साथ लड़ते के कारण काफी सुर्खियों में रहीं। शिल्पा ने शुरुआती हफ्तों में विकास गुप्ता के साथ भी लड़ाई करते नजर आ चुकी हैं। हालांकि एक टास्क के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद दोनों शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App