ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: कौन होगा बिग बॉस 11 विनर? किस कंटेस्टेंट पर लगा है 300 करोड़ का सट्टा?

Bigg Boss 11 Finale: बिग बॉस 11 के चारों फाइनलिस्ट में से शिल्पा की पॉपुलेरिटी को देखते हुए उनके जीतने की उम्मीद ज्यादा की जा रही है। अब इस शो के विजेता के नाम के ऊपर सट्टाबाजार भी तेज हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 11 के विनर के नाम पर करोड़ों का सट्टा लगाया गया है।

Author नई दिल्ली | January 14, 2018 5:19 PM
Bigg Boss 11: बिग बॉस 11 के विजेता के नाम को लेकर सट्टा बाजार तेज।

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के फिनाले में कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में शो के विजेता के नाम पर चर्चा तेज हो गई है। सब जानना चाहते हैं कि शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में से कौन शो जीतेगा। इन चारों फाइनलिस्ट में से शिल्पा की पॉपुलेरिटी को देखते हुए उनके जीतने की उम्मीद ज्यादा की जा रही है। वह दर्शकों में इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं। बिग बॉस दर्शकों में काफी फेमस है और इस शो के विजेता के नाम के ऊपर सट्टा बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 11 के विनर के नाम पर करोड़ों का सट्टा लगाया गया है। बिग बॉस सीजन 11 पर करीब 1000 करोड़ रुपये की सट्टेबाजी की गई है। इसमें एक कंटेस्टेंट ऐसा है जिस पर सबसे ज्यादा रुपयों का सट्टा लगाया गया है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

शो के आखिर में अब दर्शक अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट चुन चुके हैं और अपने फेवरेट को जीतता हुआ देखना चाहते हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि दिल्ली और एनसीआर में बिग बॉस के विजेता को लेकर सट्टा बाजार तेज है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर में बिग बॉस के विजेता के नाम को लेकर करोड़ों का सट्टा लगाया गया है। इसमें शो के चारों कंटेस्टेंट में पुनीश पर सबसे कम जबकि शिल्पा शिंदे के नाम पर सबसे ज्यादा सट्टा लगाा है। दिल्ली और उसके आस-पास के एरिया में शो के विजेता के नाम पर करीब 250 से 1000 करोड़ का सट्टा लगाया गया है। अगर हम अन्य शहरों को भी जोड़ लें तो इस शो के विनर के नाम पर करीब दस हजार करोड़ रुपयों के सट्टे का अनुमान लगाया जा रहा है।

इस शो के विजेता के रूप में शिल्पा शिंदे को देखा जा रहा है। उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन पर ही सबसे ज्यादा सट्टा लगाया गया है। खबरों की मानें तो शिल्पा के नाम पर करीब 300 करोड़ का सट्टा बताया जा रहा है। वहीं उनके बाद विका गुप्ता और हिना खान के नाम पर सट्टा लगाया गया है। चारों फाइनलिस्ट में दिल्ली के पुनीश पर सबसे कम सट्टा लगाया गया है। अब देखना होगा कि शो की ट्रॉफी को कौन अपने साथ ले जाता है।

शिल्पा शिंदे ने खुद को किया बाथरूम में लॉक, देखिए विकास ने कैसे मनाया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App