ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: रियल लाइफ में भी अच्छी दोस्त हैं शो में फ्रेंडली नजर आने वालीं शिल्पा-अर्शी

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे और अर्शी खान शुरुआत में अच्छी दोस्त नजर आई हैं। अर्शी ने तो शिल्पा को मां भी कह दिया था लेकिन बाद में दोनों के बीच तकरार भी देखने को मिली। ये दोनों असल जिंदगी में बहुत अच्छी दोस्त हैं।
Author नई दिल्ली | January 14, 2018 20:34 pm
बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे और अर्शी खान असल जिंदगी में हैं अच्छी दोस्त।

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो बिग बॉस 11 हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। आज रात शो का ग्रांड फिनाले है जिसमें इसके विजेता की घोषणा कर दी जाएगी। इसमें शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा फाइनलिस्ट हैं, जिनमें से कोई एक शो का विनर बनने वाला है। लेकिन शिल्पा शिंदे की पॉपुलेरिटी को देखते हुए उन्हें इस शो का विजेता माना जा रहा है। बिग बॉस में शिल्पा का सफर बाकी सभी कंटेस्टेंट के मुकाबले काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। शो में जहां विकास और हिना से उनकी ज्यादा नहीं बनी। वहीं शिल्पा का अर्शी खान और आकाश डडलानी से एक अजीब सा रिश्ता देखने को मिला। शो की शुरुआत से ही अर्शी और शिल्पा के बीच दोस्ती देखने को मिली। हालांकि शो में कई बार इनके बीच लड़ाई झगड़ा भी दिखाई दिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्शी और शिल्पा इस शो से बाहर पड़ोसी हैं।

किस करने के विवाद पर भड़के आकाश, उल्टा शिल्पा पर लगाया गलत ढंग से पीछे छूने का आरोप

शो के फिनाले में अब कुछ घंटे बचे हैं और इन दोनों से जुड़ी कई खबरें सामने आने लगी हैं। खबरों की मानें तो अर्शी के पब्लिसिस्ट और मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज के मुताबिक शिल्पा और अर्शी रियल लाइफ में एक दूसरे के पड़ोसी और अच्छे दोस्त हैं। अर्शी और शिल्पा मुंबई के मलाड स्थित एवरशाइन नगर के एक ही बिल्डिंग में रहती हैं। शिल्पा जहां ग्राउंड फ्लोर में रहती हैं, वहीं अर्शी इसी बिल्डिंग के सातवें फ्लोर में रहती हैं। अर्शी के मैनेजर के मुताबिक अर्शी अपनी सोसाइटी में काफी एक्टिव हैं। वह हर साल गणेश चतुर्थी के दौरान गणपति भी स्थापित करती हैं।

इस शो के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। अर्शी ने तो शिल्पा को मां भी कहा था। लेकिन शो के आखिर में आते-आते दोनों के बीच की बॉन्डिंग बिगड़ती चली गई। अंत में अर्शी विकास की ज्यादा अच्छी दोस्त बनी नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.