ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: आकाश ददलानी की वजह से गुस्से में घर से बाहर निकले सलमान खान

सलमान खान ने आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा की दोस्ती में आई दरार को फिर से भरने की नाकाम कोशिश की।

Author Updated: November 26, 2017 11:47 AM
आकाश और पुनीश की लड़ाई को सलमान खान ने की खत्म करने की कोशिश।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में हर रविवार और शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान घर के अंदर आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं। इस हफ्ते हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी नॉमिनेट हुए थे। वहीं आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा की दोस्ती कैप्टंसी टास्क के दौरान टूट गई। घर के अंदर आकर भाईजान घरवालों से पूछते हैं कि वो आपसी सहमति से उस एक सदस्य का नाम बताएं जो घर का विलेन है। ज्यादातर लोगों ने पुनीश का नाम लिया तो कुछ ने प्रियांक को चुना।

इसके बाद सलमान खान पुनीश से पूछते हैं कि उन्होंने कमिटमेंट करने के बाद भी आकाश को कैप्टन क्यों नहीं बनाया। जिसके बाद आकाश और पुनीश के बीच कहासुनी हो जाती है और वो खान के सामने चिल्लाने लगते हैं। सलमान आकाश को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है। आकाश किसी भी तरह मानने या सुनने से इंकार कर देते हैं। दोनों को ही सुल्तानी अखाड़े में भेजा जाता है। जहां भी एक्टर दोनों की फिर से दोस्ती कराने की कोशिश करते हैं।

सलमान खान पुनीश को कहते हैं कि वो जाकर आकाश को गले लगाएं लेकिन ददलानी मना कर देते हैं। पुनीश सुल्तानी अखाड़े के पहले राउंड में अपनी बातें रखते हैं। वहीं आकाश राउंड वन में पार्टीसिपेट नहीं करते हैं। इस पर सलमान आकाश से बात करते हैं। सलमान उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन आकाश उनकी एक नहीं सुनते हैं और कहते हैं कि मैं ऐसा ही हूं। इसके बाद सलमान गुस्से में सुल्तानी अखाड़े से बाहर निकल जाते हैं। घरवाले भाईजान को इस तरह जाते देख हैरान रह जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लकवा मारने के बाद भी इस एक्ट्रेस को नहीं मिली छुट्टी, 20-25 दिन उसी हालत में करना पड़ा था काम
2 हिना खान ने कही ऐसी बात कि फिर हुआ शक- क्या फिक्स है बिग बॉस
3 Bigg Boss 11: पुनीश की दगा से टूटा आकाश का दिल, हिना बोलीं- मुझ पर भरोसा करता तो बनाती कैप्टन