Bigg Boss 11 Elimination Today Tonight: Sabyasachi Satpathy to evicted from house because of low votes - बिग बॉस 11: इस हफ्ते दूसरे 'पड़ोसी' सब्यसाजी संपथी होंगे घर से बाहर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: इस हफ्ते दूसरे ‘पड़ोसी’ सब्यसाजी संपथी होंगे घर से बाहर

Bigg Boss 11 Elimination: बिग बॉस के घर में सब्यसाची सबसे ज्यादा किचन में नजर आते थे और वो किसी भी लड़ाई में शामिल होने से बचते हुए दिखते थे।

घर से बाहर होने वाले दूसरे पड़ोसी हैं सब्यसाची संपथी।

बिग बॉस के घर में इस बार चार पड़ोसियों को शामिल किया गया था। जिन्हें कि शुरुआत में घरवालों पर नजर रखने का काम दिया गया था। इन चार पड़ोसियों के नाम हैं सब्यसाची संपथी, लव त्यागी, मेहजबीं सिद्दीकी और लुसिंडा। इन पड़ोसियों में से लुसिंडा पहले ही घर से बाहर हो चुकी हैं। अब इसके बाद बारी है सब्यसाची संपथी की। जी हां आपने सही पढ़ा। सब्यसाची घर के अंदर लोगों का मनोरंजन करने में नाकामयाब रहे। लेकिन वो फिल्मी सर्कल में काफी मशहूर हैं। एक ट्रेंड डांसर होने के साथ ही उन्होंने बहुत से कुकिंग शो होस्ट किए हैं।

बिग बॉस के घर में जहां बहुत से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ढेर सारा ड्रामा करते हुए दिख रहे हैं वहीं आम सदस्यों को पर्याप्त स्पॉटलाइट नहीं मिल रही है। जिससे वो दर्शकों का मनोरंजन कर सकें। घर के अंदर सब्यसाची ने अपनी एक लो प्रोफाइल को बनाए रखा हुआ था और वो किसी भी ड्रामे में वो शामिल नहीं हुए। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते उन्हें घर से बाहर कर दिया जाएगा। जैसे-जैसे बिग बॉस आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे सदस्यों के बीच खुद को घर के अंदर बनाए रखने का मुकाबला कड़ा हो रहा है।

इस हफ्ते 9 प्रतिभागी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। जिनमें प्रियांक शर्मा, हिना खान, हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बेनफ्शा सोनावाला, ढिंचैक पूजा, शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा और सब्यसाची संपथी के नाम शामिल थे। सब्यसाची ज्यादातर किचन में ही नजर आते थे और उन्होंने घर के अंदर कोई ऐसा एक्ट नहीं किया जिसकी वजह से लोग उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट देकर एलिमिनेशन से बचा पाते। जिसकी वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा।

घर से बाहर होने की खबर सुनकर सब्यसाची का क्या रिएक्शन होता है वो आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में देखने को मिल जाएगा। लेकिन एक बात तो तय हो गई है कि दर्शकों को शिल्पा और विकास का झगड़े आने वाले दिनों में भी देखने को मिलता रहेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App