ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11ः विकास और पुनीश के बीच होगी मारपीट, छिन जाएगी विकास गुप्ता से ‘कैप्टन्सी’

Bigg Boss 11: विकास की जगह पुनीश को घर की कप्तानी मिलेगी और घर का राजनीतिक पहिया पूरी तरह से घूम जाएगा।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 12:36 PM

बिग बॉस सीजन 11 में जितना मसाला इस बार देखने को मिल रहा है उतना शायद ही इस शो में कभी देखने को मिला है। मारपीट और झगड़े से लेकर रोमांस और राजनीति तक शो में सब वह सब कुछ हो रहा है जो इसे दिलचस्प और दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाता है। अब आपको जल्द ही शो में कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है जो कहानी को पूरी तरह से पलट कर रख देगा। विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा के बीच तीखी भिड़ंत होगी जिसके बाद दोनों को कालकोठरी में बंद कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक विकास को अपने लगातार हो रहे एग्रेसिव बर्ताव के लिए इस पूरे सीजन के लिए कप्तानी से वंचित कर दिया जाएगा।

विकास की जगह पुनीश को घर की कप्तानी मिलेगी और घर का राजनीतिक पहिया पूरी तरह से घूम जाएगा। गौरतलब है कि विकास घर में शिल्पा से झगड़े से लेकर, आकाश से मारपीट और भागने की कोशिश तक ऐसी तमाम हरकतें कर चुके हैं जिससे शो को ढेर सारा कंटेंट मिला है। हाल ही में पड़ोसी घर के सदस्यों में से है लुसिंडा निकोलस को एलिमिनेट कर दिया गया। इतना ही नहीं इस वीकेंड पर शिवानी दुर्गा को भी घर से बाहर जाना पड़ा था। गुजरते वक्त के साथ घर के भीतर सदस्यों की संख्या कम होती जा रही है और दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। अब देखना यह होगा कि इस 14 लोगों में से कौन होगा जो इस बार का सीजन जीत तक इनाम राशि अपने घर ले जाएगा।

इस हफ्ते हिना खान (8) के अलावा पुनीश और सपना के खिलाफ (4-4) वोट पड़े हैं और लव त्यागी और आकाश के खिलाफ (3-3) वोट पड़े हैं। यानि कि हिना, पुनीश, सपना और लव को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया है। तो देखते हैं कि इस बार कौन घर से बाहर जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App