ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11ः विकास और पुनीश के बीच होगी मारपीट, छिन जाएगी विकास गुप्ता से ‘कैप्टन्सी’

Bigg Boss 11: विकास की जगह पुनीश को घर की कप्तानी मिलेगी और घर का राजनीतिक पहिया पूरी तरह से घूम जाएगा।

बिग बॉस सीजन 11 में जितना मसाला इस बार देखने को मिल रहा है उतना शायद ही इस शो में कभी देखने को मिला है। मारपीट और झगड़े से लेकर रोमांस और राजनीति तक शो में सब वह सब कुछ हो रहा है जो इसे दिलचस्प और दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाता है। अब आपको जल्द ही शो में कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है जो कहानी को पूरी तरह से पलट कर रख देगा। विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा के बीच तीखी भिड़ंत होगी जिसके बाद दोनों को कालकोठरी में बंद कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक विकास को अपने लगातार हो रहे एग्रेसिव बर्ताव के लिए इस पूरे सीजन के लिए कप्तानी से वंचित कर दिया जाएगा।

विकास की जगह पुनीश को घर की कप्तानी मिलेगी और घर का राजनीतिक पहिया पूरी तरह से घूम जाएगा। गौरतलब है कि विकास घर में शिल्पा से झगड़े से लेकर, आकाश से मारपीट और भागने की कोशिश तक ऐसी तमाम हरकतें कर चुके हैं जिससे शो को ढेर सारा कंटेंट मिला है। हाल ही में पड़ोसी घर के सदस्यों में से है लुसिंडा निकोलस को एलिमिनेट कर दिया गया। इतना ही नहीं इस वीकेंड पर शिवानी दुर्गा को भी घर से बाहर जाना पड़ा था। गुजरते वक्त के साथ घर के भीतर सदस्यों की संख्या कम होती जा रही है और दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। अब देखना यह होगा कि इस 14 लोगों में से कौन होगा जो इस बार का सीजन जीत तक इनाम राशि अपने घर ले जाएगा।

इस हफ्ते हिना खान (8) के अलावा पुनीश और सपना के खिलाफ (4-4) वोट पड़े हैं और लव त्यागी और आकाश के खिलाफ (3-3) वोट पड़े हैं। यानि कि हिना, पुनीश, सपना और लव को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया है। तो देखते हैं कि इस बार कौन घर से बाहर जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जुबैर ने फिर खोला मोर्चा, कहा-अच्छा है सलमान ने अपने कुत्ते भाइयों से मांग ली माफी
2 बिग बॉस 11ः शिवानी दुर्गा ने घर से बाहर आकर किए बड़े खुलासे, कहा- स्वामी ओम की वजह से हुई ‘एलिमिनेट’
3 Bigg Boss 11 Highlights: जुबैर, प्रियंक और शिवानी के बाद अब लुसिंडा हुईं ‘बेघर’
ये पढ़ा क्या?
X