ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: इस हफ्ते पुनीश शर्मा हो सकते हैं घर से ‘बेघर’

दर्शकों से मिल रहे कम वोटों की वजह से इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं पुनीश शर्मा।

इस हफ्ते पुनीश शर्मा हो सकते हैं घर से बाहर।

कलर्स के विवादित शो बिग बॉस में इस बार घरवालो को खुलेआम नॉमिनेशन की प्लानिंग करने के लिए बिग बॉस से सजा मिली है। खुद बिग बॉस ने हिना खान को छोड़कर बाकी के बचे हुए सातों प्रतियोगियों शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, लव त्यागी, विकास गुप्ता, अर्शी खान, आकाश ददलानी और प्रियांक शर्मा को घर का महत्वपूर्ण नियम तोड़ने की वजह से खुद इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया था। इस वजह से अब दर्शक निर्णय लेंगे कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा। अगर अब हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो इस हफ्ते अर्शी, आकाश और पुनीश खतरे में हैं।

अगर अब हालिया वोटिंग ट्रेंड को देखा जाए तो पुनीश शर्मा, अर्शी खान और आकाश ददलानी को दर्शकों की तरफ से कम वोट्स मिल रहे हैं। जिसकी वजह से तीनों पर ही रिएलिटी शो से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। इस हफ्ते कंटेंट और वोटों के आधार पर किसी एक सदस्य को बाहर किया जाएगा। इसी वजह से माना जा रहा है कि पुनीश शर्मा घर से बाहर जा सकते हैं। बंदगी कालरा के बाहर होने के बाद से पुनीश घर के अंदर केवल छाया बनकर रह गए हैं। हालांकि शिल्पा और विकास उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

20 दिसंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में घरवालों को कैप्टंसी टास्क के लिए आपस में लड़ते हुए देखा गया था। इस टास्क में सबसे पहले पुनीश शर्मा के चेहरे वाला अंडा आया। जिसे आकाश ददलानी ने बेहद आसानी से स्विमिंग पूल में फेंक दिया। वहीं आकाश के ऐसा करने के बाद पुनीश काफी नाराज हो जाते हैं। पुनीश आकाश से कहते हैं कि तेरा नंबर आएगा तो मैं भी फेंक दूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App