ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: बेड पर रोमांटिक बातें करते कैमरे में कैद हुए बंदगी और पुनीश

घर के अंदर लवबर्ड्स पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा करते दिखे प्यार भरी बातें।

स्मोकिंग ही नहीं घर के भीतर और भी बहुत कुछ होता है जिसे टीवी के व्यूअर्स को ध्यान में रखते हुए स्क्रीन पर कम करके दिखाया जाता है।

बिग बॉस सीजन 11 के अंदर आपको कंटेस्टेंट्स के झगड़ों के साथ ही पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की लव स्टोरी देखने को मिल रही है। दोनों कुछ दिनों पहले नेशनल टीवी पर किस करते हुए देखे जा चुके हैं। वूट एप्लिकेशन पर 38वें दिन का एक अनसीन वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें दोनों को बेड पर साथ लेटे हुए और समय बिताते हुए साफ देखा जा सकता है।

वीडियो में पुनीश बंदगी से पूछते हैं बढ़िया चल रहा है सब। इसपर कालरा कहती हैं रात होगी ना अब। अभी पूरे दिन में तुम्हे यही इंतजार होता है ना कि रात हो जाए। इसपर शर्मा कहते हैं एक बात बताओ तुम्हें इंतजार नहीं होता। इसके बाद पुनीश बंदगी को अपनी बेकरारी कोक और पेप्सी का उदाहरण देकर समझाने की कोशिश करते हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करते हैं। इस बीच पुनीश बंदगी की आखों के काजल को भी ठीक करते हैं।

बातों के दौरान बंदगी पुनीश से कहती हैं कि मैं तु्म्हें ऐसे देख रही हूं अच्छा लग रहा है जिसपर शर्मा कहते हैं मुझे ही देख रही हो ना। फिर बंदगी कहती हैं पागल हो तुम बच्चों वाली हरकतें करते हो। इसपर पुनीश कहते हैं- मैं हूं ही बच्चा। बहुत मजे करने वाले हैं हम, लाइफ में, दिख रहा है मुझे। फिर बंदगी कहती हैं दिख रहा है, कैसे। इसके जवाब में पुनीश गाना गाते हैं- घूमेंगे, फिरेंगे, नाचेंगे, गाएंगे और क्या।

बंदगी कहती हैं कि उन्हें सामने वाले के फोन ऑन रहने से बहुत इरिटेशन होती है। इसके जवाब में पुनीश कहते हैं मैं फोन रखता ही नहीं हूं। जब फोन करना होगा तभी ऑन करुंगा वर्ना उसे ऑफ रखूंगा। बंदगी कहती हैं मैं नहीं ऑफ करुंगी। इसपर शर्मा कहते हैं तो तुम ऑन रखना। तुम जो मर्जी करो, तुम्हें सब अलाउड है। इसके बाद बंदगी कहती हैं मतलब सारा घर एक तरफ और हम एक तरफ। इसपर पुनीश कहते हैं एक और एक ग्यारह, सीजन ग्यारह।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App