ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: प्रियांक-हिना की दोस्ती में पड़ी दरार, बोले- मैं मर गया हूं तेरे लिए

बिग बॉस 11 हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती में पड़ी दरार। हिना से नाराज प्रियांक ने कहा मैं मर गया हूं तेरे लिए।

Author नई दिल्ली | December 22, 2017 10:55 AM
बिग बॉस 11 विकास गुप्ता की वजह से आपस में भिड़े हिना और प्रियांक शर्मा।

बिग बॉस 11 में इन दिनों घर का माहौल काफी अलग नजर आ रहा है। जहां इस हफ्ते शो में हिना खान और शिल्पा शिंदे की लड़ाई दोस्ती में तब्दील होती दिखी वहीं गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में प्रियांक शर्मा और हिना खान के बीच लड़ाई देखने को मिली। कल शो में हिना द्वारा विकास गुप्ता के कपड़ों पर कमेंट करने के बाद प्रियांक हिना से झगड़ते दिखे। पहले प्रियांक ने हिना को समझाने की कोशिश की लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ गई तो प्रियांक ने हिना से अपनी दोस्ती तोड़ ली। उन्होंने कहा कि तुम एक दोस्त खो रही हो। प्रियांक यहीं चुप नहीं हुए उन्होने कहा मैं तुम्हारे लिए मर गया हूं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन पर पहुंचे पीएम मोदी।

शो में 21 दिसंबर को विकास काले रंग के कपड़ों में आते हैं इसके बाद हिना उन्हें देख कर मजाक बनाने लगती हैं। वह कभी कहती हैं कि इंटरव्यू देने जा रहे हो क्या? लड़की देखने आ रही है क्या? हिना यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि वो ब्रीफकेस जो लेकर जाना है वो वहां रखा है। इंटरव्यू के लिए जो फाइल लेकर जानी है वो वहां रखी है। पहले विकास हिना की बातों पर कुछ रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन हिना चुप होने का नाम ही नहीं लेती है। इसके बाद विकास कपड़े बदल लेते हैं। विकास प्रियांक, अर्शी खान और पुनीश शर्मा के सामने रोते हुए कहते हैं कि मुझे लगता है मैं सबसे बदसूरत हूं।

आकाश के साथ जकूजी में उतरीं अर्शी खान।

ये सब देख प्रियांक हिना को कहते हैं कि तुमने ये गलत किया। प्रियांक कहते हैं कि तुम इस तरह मत बोलो किसी को। हिना कहती हैं कि तुम जाओ अपने दोस्त को समझाओ। प्रियांक बोलते हैं तू भी मेरी दोस्त है मैं दोनों को समझाऊंगा। लेकिन हिना अड़ जाती हैं। वह कहती हैं कि तुम नहीं हो मेरे दोस्त। भाड़ में जाओ। बदले में प्रियांक भी कहते हैं कि तू भाड़ में जा। वहीं लव दोनों के बीच में आने की कोशिश करते हैं। तब प्रियांक हिना से कहते हैं कि अपने शब्दों को देखो। इस लंबी बहस के बाद जब घर के सदस्य जेल में तीन लोगों को भेजने की बात कर रहे होते हैं इस दौरान हिना लव से कहती हैं कि अर्शी को हटाकर इसे जेल भेज देते हैं ये बाद अर्शी सुन लेती हैं और प्रियांक को बता देती है। प्रियांक गुस्से में हिना से कहते हैं कि तूने एक दोस्त खो दिया है हिना। मैं मर गया हूं तेरे लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App