ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: क्या सचमुच विकास को डेट कर रहे हैं प्रियांक? जानें क्या है उनका जवाब

बिग बॉस के घर में हाथापाई करने की वजह से बाहर हुए प्रियांक शर्मा ने विकास गुप्ता के साथ अपने रिश्तों को बताया निराधार।
विकास को डेट करने पर प्रियांक ने तोड़ी चुप्पी।

पिछले हफ्ते 1 अक्टूबर से बिग बॉस को शुरू हुआ था। अपने विवादों के लिए मशहूर इस शो में दर्शकों को काफी सारे लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। पहले नॉमिनेशन में घर से प्रियांक शर्मा और जुबैर खान को बाहर कर दिया गया था। प्रियांक ने अपने दोस्त विकास गु्प्ता की साइड लेते हुए आकाश ददलानी के साथ हाथापाई की थी। जिसकी वजह से सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।

अब इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में प्रियांक ने कहा है कि यह सचमुच में यह काफी अधूरी भावना है। हां मैं दुखी हूं कि मुझे घर से बाहर आना पड़ा लेकिन मेरे लिए यह खुशी की बात है कि मुझे लोगों से ढेर सारा प्यार मिला। जिस तरह से उन्होंने मेरा सपोर्ट किया वो अवास्तविक है। मैं इस पल काफी लकी महसूस कर रहा हूं।

इस इंटरव्यू के दौरान जब प्रियांक से अपने साथी कंटेस्टेंट विकास के साथ अपने कथित अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अफवाहों के अनुसार विकास के अलावा मैं हिना खान और बेनाफ्शा सोनावाला को भी डेट कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत डिमांड में हूं। लेकिन अगर आपको असल में बताउं तो यह पूरी तरह से गलत और निराधार है। कृपया इस तरह की अफवाहों को महत्ता ना दें।

रिएलिटी स्टार से जब पूछा गया कि वो इस सीजन में किसे सपोर्ट करेंगे तो उन्होंने कहा- शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा को छोड़कर मैं सभी को सपोर्ट करुंगा। वो सभी अच्छे इंसान हैं लेकिन ये चारों सबसे बदतर किस्म के हैं जिन्हें अब तक मैंने देखा है। अगर भगवान ने चाहा तो मैं बहुत जल्द घर में वापस जाउंगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.