ताज़ा खबर
 

बिग बॉस सीजन 11 के प्रीमियर की डेट आई सामने, इस बार नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट

सलमान खान और मौनी रॉय का प्रोमो इस साल बिग बॉस की थीम को बताएगा। दोनों ने टीजर के लिए शूटिंग कर ली है।
सलमान खान का बिग बॉस 11 अक्टूबर से होगा प्रसारित।

फाइनली बिग बॉस सीजन 11 के प्रसारण की तारीख सामने आ गई है। 1 अक्टूबर से कलर्स पर यह रिएलिटी शो प्रसारित होने जा रहा है। यह शो शुक्रवार से रविवार को रात के 10 बजे से 11 बजे तक और सोमवार से गुरुवार तक 9 से 10 बजे तक देखने को मिलेगा। फिलहाल बिग बॉस का घर लोनावला में बनाया जा रहा है। जहां सभी कंटेस्टेंट्स को चार महीने के लिए बंद कर दिया जाएगा। पिछले साल की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रिटी के साथ ही आम आदमी कंटेस्टेंट भाग लेंगे। कहा जा रहा है कि इस साल आम आदमी को कोई पैसा नहीं मिलेगा और वो अपने परिवार के साथ शो पर आएंगे। दरअसल, सलमान चाहते हैं कि शो में परिवार वाली भावना डाली जाए इसी वजह से यह कॉन्सेप्ट अपनाया गया है।

सलमान खान और मौनी रॉय का प्रोमो इस साल शो की थीम को बताएगा। दोनों ने टीजर के लिए शूटिंग कर ली है। इस साल दो घर होंगे। जहां कंटेस्टेंट जीतकर एक लग्जरी लाइफ जीत सकते हैं। बहुत सी सेलिब्रिटीज और आम आदमियों को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है। कुछ ने अपना कंफर्मेशन दे दिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार कुछ सेलेब्स को नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। जिनमें ये शामिल हैं:-

शिल्पा शिंदे- टीवी के मशहूर शो भाबीजी घर पर हैं कि पुरानी अंगूरी भाभी को बिग बॉस 11 के लिए अप्रोच किया गया है। वो एक मशहूर चेहरा हैं और सीधी बातें करती हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के बारे में वो बहुत कुछ उजागर करती रहती हैं।

अभिषेक मलिक- हर बार बिग बॉस में एक ऐसा हैंडसम कंटेस्टेंट होता है जो लड़कियों के साथ रोमांस करे। इस बार टीवी एक्टर अभिषेक मलिका को बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है। एक्टर स्पलिट्सविला और डेयर टू डेट जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं।

ढिंचैक पूजा- इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा के बारे में तो सभी जानते हैं। उनके गाने सेल्फी मैंने ले ली यार, दिलों का शूटर रिलीज होने के साथ ट्रेंड करने लगे थे।

हर्ष बेनिवाल- कॉमेडियन और इंटरनेट सेंसेशन हर्ष बेनिवाल को नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है।

पर्ल वी पुरी- मॉडल से एक्टर बने पर्ल को टीवी शो फिर भी ना माने- बदतमीज दिल, सासू मां और नागार्जुन के लिए जाना जाता है। अपनी को-स्टार के साथ रिश्तों को लेकर पुरी हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

सना सईद- कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सना सईद सभी को याद होगी। इस बार उन्हें भी रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.