ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 11: जानिए हिना, हितेन, शिल्पा और विकास को घर में रहने के लिए मिलते हैं कितने पैसे

क्या आप जानते हैं घर के भीतर इतना तूफान मचाने वाले इन कंटेस्टेंट्स को इस सब के लिए कितना पैसा मिलता है?

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 5:39 PM
बिग बॉस सीजन 11 में इस बार कंटेस्टेंट्स खूब धमाल मचा रहे हैं और दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रहे हैं

बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो कैसे बनता है? क्या कभी आपने सोचा है? बिग बॉस सीजन 11 में इस बार कंटेस्टेंट्स खूब धमाल मचा रहे हैं और दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं घर के भीतर इतना तूफान मचाने वाले इन कंटेस्टेंट्स को इस सब के लिए कितना पैसा मिलता है? चलिए आपको बताते हैं।

हिना खान घर के अंदर अब तक सबसे अच्छा परफॉर्म कर रहीं कंटेस्टेंट हिना खान को घर के अंदर जाने के लिए तकरीबन 7 लाख रुपए दिए गए हैं। हिना अब तक घर में सबसे अच्छी गुडविल बनाए रख पाने में कामयाब रही हैं लेकिन हाल ही में विकास पहले ऐसे शख्स बने हैं जिन्होंने हिना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

हितेन तेजवानी टीवी स्टार हितेन तेजवानी को घर के अंदर बने रहने के लिए तकरीबन 6 लाख रुपए दिए गए हैं। हालांकि आपको नहीं लगता कि वह घर के अंदर रह कर काफी ज्यादा शांत बने हुए हैं। बहुत संभव है कि वह अपने आप को बचाए रखने के लिए एक तकरीब की तरह इसका इस्तेमाल कर रहे हों।

शिल्पा शिंदे- छोटे पर्दे की फॉर्मर भाभीजी यानि शिल्पा शिंदे का घर में विकास से शुरू से ही 36 का आंकड़ा रहा है। हितेन की ही तरह शिल्पा को भी घर के अंदर बने रहने के लिए 6 लाख रुपए दिए गए हैं।

विकास गुप्ता- एंड टीवी को हेड कर चुके विकास गुप्ता को घर के अंदर बने रहने के लिए तकरीबन साड़े 6 लाख रुपए दिए गए हैं। इतना ही नहीं विकास को सपोर्ट करने के चक्कर में घर से बाहर हो गए कंटेस्टेंट प्रियंक को भी घर में रहने के लिए 4 लाख रुपए मिले थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App