ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: स्मोकिंग एरिया में किस करते हुए दिखे सब्यसाची और लव त्यागी!

लव त्यागी और सब्यसाची संपथी ने बिग बॉग में घरवालों के सामने एक-दूसरे को लवर बताया है।
स्मोकिंग जोन में किस करते हुए दिखे सब्यसाची और लव।

बिग बॉस के घर से लेटेस्ट खबर यह है कि घर के अंदर दो सदस्यों को स्मेकिंग एरिया में किस करते हुए देखा गया है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार सब्यसाची संपथी और लव त्यागी स्मोकिंग एरिया में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। जिससे सभी को लगा कि दोनों वहां किस कर रहे थे। उनके इस व्यवहार को देखकर बहुत से कंटेस्टेंट्स उन्हें संदेहास्पद तरीके से देखने लगे।

एक सूत्र ने बिजनेस ऑफ सिनेमा सब्यसाची और लव ने उस समय अपना आपा खो दिया जब घरवाले स्मोकिंग जोन में उनकी कथित किस के बारे में बातें करने लगे। इसके बाद उनकी घरवालों से लड़ाई हो गई। आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में आपको यह लड़ाई देखने को मिलेगी। दोनों ने बिग बॉस के कहने पर घरवालों के सामने खुद को एक-दूसरे का लवर बताया है। शायद इसी वजह से दोनों लवर्स की तरह एक्ट कर रहे थे।

कल के एपिसोड में घरवालों ने विकास गुप्ता को एक हफ्ते के लिए कैप्टन बनाया था। कल घर के लिविंग एरिया में विकास अपनी टीम के साथ बैठकर शिल्पा की एक्टिंग की तारीफ कर रहे थे। शिल्पा को लेकर उन्होंने कहा था कि शिल्पा जितनी अजीब हैं वह उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह लड़ाई में भी जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं वह कमाल है। शिल्पा काफी एक्सपीरियंस्ड हैं और उन्होंने कई किरदार निभाए हैं।

विकास आगे कहते हैं कि शिल्पा अपने किरदारों में अपनी एक्टिंग से जान डाल देती हैं। वह तरह तरह की शक्लें बना लेती हैं। और कॉमेडी का तो पूछो ही मत वह कॉमेडी बहुत जबरदस्त करती हैं। शिल्पा काफी टैलेंटिड हैं हालांकि हमारे बीच में पिछले दिनों जो भी हुआ वह काफी भयानक था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.