ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: हितेन की पत्नी गौरी प्रधान ने ली हिना और विकास की क्लास, अर्शी से कहा- ‘नो प्रॉब्लम’

बिग बॉस 11 के घर में आज हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान की एंट्री दिखाई जाएगी। घर में आते ही गौरी विकास गुप्ता और हिना खान की क्लास लेती नजर आने वाली हैं। वहीं गौरी ने अर्शी खान को एंटरटेनिंग बताया।

Author नई दिल्ली | December 8, 2017 2:38 PM
बिग बॉस के घर में हितेन की पत्नी गौैरी प्रधान ने ली एंट्री। हिना और विकास पर भड़कीं।

रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में इस हफ्ते कंटेस्टेंट को मिला लग्जरी बजट टास्क अब काफी इंट्रस्टिंग होता जा रहा है। गुरुवार को शो में कुछ कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री देखने को मिली थी वहीं आज भी शो में ये सिलसिला जारी रहेगा। आज हितेन तेजवानी की पत्नी एक्ट्रेस गौरी प्रधान घर में एंट्री लेती नजर आएंगी। जहां वह हितेन के दोस्त विकास गुप्ता और हिना खान पर नाराजगी दिखाएंगी वहीं शो में हितेन के साथ फ्लर्ट करने वाली अर्शी खान को गौरी एंटरटेनिंग बताती नजर आने वाली हैं।

बिग बॉस में पहुंची प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने कहा, तुझे डांटने आई थी, तेरा-मेरा रिश्ता खत्म, मां से मिलकर भावुक हुए विकास और शिल्पा, PHOTOS

बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर आज शो का एक प्रोमो वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें हितेन की पत्नी गौरी प्रधान की एंट्री को दिखाया गया है। गौरी घर में आते ही सबसे पहले पुनीश शर्मा से मिलती हैं और उन्हें हितेन का साथ देने के लिए धन्यवाद भी कहती हैं। इसके बाद वह शिल्पा शिंदे को गले लगाकर कहती हैं कि आप इस घर की सबसे कम उम्र की मां हैं। घर के अंदर आते ही गौरी हितेन को गले लगाकर रोती हैं। वह कहती हैं कि मुझे लगा था मैं रोऊंगी नहीं लेकिन आपसे इतने दिन तक दूर नहीं रही। इस दौरान हितेन के भी आंसू छलक उठते हैं।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

वहीं गौरी हितेन से मिलने के बाद विकास गुप्ता से कहती नजर आती हैं कि मास्टरमाइंड अपने गेम प्लान से अपने ही दोस्त को मत लड़ा देना। वह अर्शी से कहती हैं कि मुझे आपसे मिलना था आपकी और हितेन की जो नोकझोक है उससे मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है वो सबको बहुत अच्छी लग रही है। वहीं बाद में गौरी हिना की भी क्लास लेती दिखीं वह हिना से कहती हैं कि वो (हितेन) अच्छा खेल रहे हैं और मैंने जो मैसेज भेजा था बी अ लीडर नॉट अ फॉलोअर वो उनके लिए था। सबके लिए नहीं की वह उसे एनालाइज वो पर्सनल था। इसके बाद गौरी घर से बाहर चली जाती हैं। दरअसल गौरी ने दीवाली के मौके पर फोटो फ्रेम पर एक मैसेज हितेन के लिए भिजवाया था। जिसमें लिखा था ‘बी अ लीडर नॉट अ फॉलोअर’। वहीं हाल ही में टास्क के दौरान हिना हितेन से नाराज होते हुए इसी मैसेज को दोहराती दिखीं थीं उन्होंने हितेन को विकास गुप्ता की दुम के पीछे चलने वाला तक कह दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App