ताज़ा खबर
 

अर्शी को कैरेक्टरलेस बताकर निशाने पर हिना खान, लोगों ने कहा ‘शर्म करो’

लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिना और प्रियांक अर्शी खान के खिलाफ बोलते दिखे। इस टास्क के दौरान प्रियांक और हिना ने अर्शी के खिलाफ इतना कुछ कह दिया कि दर्शक अपनी चहेती बहु अक्षरा के विरोध में आ गए। कई प्रसंशकों ने ट्विटर पर हिना और प्रियांक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Author नई दिल्ली | November 23, 2017 10:41 am
हिना खान ने की अर्शी के खिलाफ बयानबाजी। फैन्स के निशाने पर आईं हिना।

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 हर रोज किसी ना किसी ड्रामे की शुरुआत करता नजर आ रहा है। अभी तक इस शो के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा और हिना खान कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वहीं जब भी दोनों मुंह खोलते हैं ये विवादों में ही फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ कल के एपिसोड में भी हुआ जब दोनों लग्जरी बजट टास्क के दौरान अर्शी खान के खिलाफ बोलते दिखे। इस टास्क के दौरान प्रियांक और हिना ने अर्शी के खिलाफ इतना कुछ कह दिया कि दर्शक अपनी चहेती बहु अक्षरा के विरोध में आ गए। कई प्रसंशकों ने ट्विटर पर हिना और प्रियांक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इन दिनों घर में चल रहे लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिना ने प्रियांक का साथ देते हुए अर्शी खान को करेक्टरलैस बता दिया। प्रियांक ने टास्क के दौरान कहा कि अर्शी अपने कपड़ों और अपनी हरकतों की वजह से सबको प्रवोक करती हैं। वहीं हिना ने प्रियांक की हां में हां मिलाते हुए अर्शी को वल्गर और करेकटरलैस बताया था। जिसके बाद से अब प्रसंशक हिना और प्रियांक के खिलाफ ट्विटर पर बोलते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने हिना की इस हरकत और बयान को शर्मसार करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि कैसे वह एक महिला के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकती हैं। साथ ही उस फैन ने बिग बॉस और कलर्स चैनल को भी घेरते हुए कहा कि ये काफी दुखद है की ये सब ऑनएयर किया जा रहा है।