Bigg Boss 11: Hina Khan Trolled After Bad Response to Dhinchak Pooja in the House - ढिंचैक पूजा का मजाक बनाकर सोशल मीडिया के निशाने पर हिना खान, लोगों ने कहा-खुद को बॉलीवुड Queen मत समझो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ढिंचैक पूजा का मजाक बनाकर सोशल मीडिया के निशाने पर हिना खान, लोगों ने कहा-खुद को बॉलीवुड Queen मत समझो

ढिंचैक पूजा उर्फ पूजा जैन उत्तर प्रदेश से हैं और वह अपने यूट्यूब पर पोस्ट किए गए गानों के बाद एकाएक पॉपुलर हो गई थीं।

Author नई दिल्ली | October 23, 2017 4:32 PM
एक यूजर ने लिखा- ढिंचैक पूजा चाहे कितनी भी अनॉइंग हो लेकिन हिना खान का उनका स्वागत नहीं करना बहुत असम्मानीय है।

बिग बॉस सीजन 11 की वाइल्ड कार्ड एंट्री ढिंचैक पूजा ने शो के अंदर मसाला और बढ़ा दिया है। सलमान खान ने बिग बॉस हाउस के अंदर ढिंचैक पूजा को भेज कर घर माहौल को और ज्यादा गर्म कर दिया है। जहां घर के सभी सदस्यों ने ढिंचैक पूजा का घर में जोरदार स्वागत किया वहीं हिना खान ने उनके प्रति काफी रूखा बर्ताव किया।

वह पूजा के प्रति नीरस सी बनी रहीं और कोई भी खास प्रतिक्रिया नहीं दी। हिना के ऐसे बर्ताव के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाना शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा- ढिंचैक पूजा चाहे कितनी भी अनॉइंग हो लेकिन हिना खान का उनका स्वागत नहीं करना बहुत असम्मानीय है। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिक्कत क्या है हिना खान? वह बहुत अनॉइंग है, ढिंचैक पूजा भी एक इंसान है, आप इस तरह किसी का अपमान नहीं कर सकतीं। एक यूजर ने हिना खान के लिए लिखा कि खुद को बॉलीवुड क्वीन मत समझो।

इसी तरह के तमाम कमेंट सोशल मीडिया पर आ रहे हैं जो हिना खान से न सिर्फ सवाल पूछ रहे हैं बल्कि उनके इस तरह के रूखे बर्ताव के लिए उन्हें कोस भी रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- मुझे लगता है कि पूजा हिना खान से एक घंटा ज्यादा ही इस घर में रुकने वाली है। कलर्स टीवी के ट्वीट के मुताबिक शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और बंदगी कार्ला भी ढिंचैक पूजा के बारे में गुपचुप बातचीत करते देखे गए।