ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: रोमांटिक हुआ घर का माहौल, मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड से हिना ने कहा- आई लव यू

Bigg Boss 11, Hina Khan Boyfriend Rocky Jaiswal: बिग बॉस के घर में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की एंट्री से भावुक हुईं हिना। पहली बार ऑन स्क्रीन किया प्यार का इजहार।

Author नई दिल्ली | December 8, 2017 11:48 AM
बिग बॉस के घर में हिना खान के साथ रॉकी जायसवाल।

बिग बॉस सीजन 11 में इस हफ्ते मिले टास्क में कंटेस्टेंट के घरवालों का आज भी आना जारी रहेगा। जहां गुरुवार को शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, पुनीश शर्मा और प्रियांक शर्मा के घरवालों और करीबियों की एंट्री देखी गई है। वहीं आज घर का माहौल कुछ रोमांटिक होने वाला है। आज के शो में टीवी एक्ट्रेस हिना खान के कथित बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल घर में नजर आने वाले हैं। जिसके बाद हिना पहली बार रॉकी के प्रति अपने प्यार का खुलेआम इजहार करती दिखेंगी। वहीं हिना रॉकी से उन्हें घर से ले जाने के लिए भी बोलती नजर आने वाली हैं।

आज कलर्स के ट्विटर पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें हिना घर में बैठी ‘सांस में तेरी सांस मिली तो’ गाना गुनगुनाती नजर आती हैं। इसके बाद रॉकी घर में एंट्री लेते हैं। उस वक्त घर के सभी लोग फ्रीज होते हैं। वहीं बाद में रॉकी हिना को गले लगा लेते हैं। हिना उनसे लिपटकर भावुक नजर आती हैं। वह कहती हैं कि मैंने तुमको बहुत मिस किया है। वीडियो में आगे रॉकी हिना को बैडरूम एरिया में ले जाते हैं वह उन्हें रिंग पहनाने की एकटिंग करते हुए कहते हैं कि मैंने तो अपना दिल आप पर हारा है। आई लव यू। एपिसोड में हिना रोते हुए रॉकी का हाथ पकड़कर कहती नजर आएंगी कि मुझे अपने साथ ले जाओ प्लीज। इसके बाद हिना रॉकी के घर से बाहर जाने के बाद रोती हुई घर के बाहर जाती दिखेंगी और उन्हें आई लव यू भी बोलेंगी।

बंद‍गी कालरा ने बिग बॉस 11 से बाहर होकर भी द‍िखाया बोल्‍ड अवतार, शेयर की बैकलेस फोटो

हिना और रॉकी की ये मुलाकात काफी इमोशनल नजर आने वाली है। बता दें ये पहला मौका होगा जब हिना रॉकी के लिए टीवी स्क्रीन पर अपने प्यार का इजहार करती दिखेंगी। रॉकी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिना से मिलने पहुंचे थे लेकिन तब हिना ने सबके सामने उन्हें सिर्फ अपना दोस्त बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App