Bigg Boss 11: Hina Khan and Priyank sharma laughs on their Close friend luv tyagi in an unseen video- Bigg Boss 11: बेस्ट फ्रेंड्स ने अकेले में उड़ाया लव का मजाक, प्रियांक ने कर के दिखाई एक्टिंग - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: बेस्ट फ्रेंड्स ने अकेले में उड़ाया लव का मजाक, प्रियांक ने कर के दिखाई एक्टिंग

बिग बॉस 11 में लव त्यागी के दोस्त नजर आने वाले हिना खान और प्रियांक शर्मा ने अपने ही दोस्त का मजाक उड़ाया।

Author नई दिल्ली | December 18, 2017 11:15 AM
बिग बॉस 11 में लव का मजाक उड़ाते दिखे उनके दोस्त प्रियांक और हिना।

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कुछ कंटेस्टेंट के बीच में गहरी दोस्ती देखने को मिलती हैं। पिछले सीजन में ऐसी ही दोस्ती मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी के बीच देखने को मिलती थी। कुछ ऐसी ही दोस्ती इस सीजन में लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और हिना खान के बीच देखने को मिल रही है। ये तीनों शो में हमेशा एक साथ नजर आते हैं लेकिन एक अनसीन वीडियो में प्रियांक और हिना खान अपने ही दोस्त लव का मजाक उड़ाते दिखे।

प्रियांक वीडियो में हिना से बात करते दिखते हैं। वह कहते हैं कि इफेक्टेड हमेशा मैं होता हूं। इंसिक्योर वाली बात पर भी और सॉफ्ट कॉर्नर वाली बात पर भी। इस बात को सुनते हुए ही हिना हंसने लगती हैं। वह कहती हैं कि ये काफी फनी है। दोनों यहां लव के नाराज होने की वजह से बात कर रहे होते हैं। प्रियांक कहता है कि यही सब बात होती है तेरे मेरे बीच। अच्छा तूने ऐसा क्या बोला था ये बता। हिना कहती हैं कि मैंने शायद कहा कि मुझे भी ऐसा लगता है। लेकिन प्रियांक कहते हैं कि लव ने मुझे कहा कि आग तूने लगाई है। इसके बाद वह लव की एक्टिंग करने लगते हैं। हिना कहती हैं कि लव से कह दो बात ना करे मुझसे, दफा हो जाए। इसके बाद भी प्रियांक लव की एक्टिंग करना बंद नहीं करता है। वो लव के बोलने, चलने और खड़े होने का मजाक बनाता है। वह कहता है कि वो आकाश से बात कर रहा था और मेरे को और तेरे को देख रहा था। प्रियांक कहता है एक तो वो सेफ हो गया है ना इस हफ्ते तो भी ज्यादा बन रहा है।

रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन 3 का खिताब।

बता दें हाल ही नॉमिनेशन में सेफ हो जाने के बाद लव को एक मौका दिया गया था कि वह घरवालों की उनके पीछे कही बातों को देखें। उस दौरान उन्होंने क्लिपिंग में प्रियांक और हिना को लव के लिए ये कहते देखा था कि उसका (लव) हिना के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है। वहीं हिना कहती हैं कि अगर है भी तो कोई बात नहीं ऐसा होता है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है और आगे प्रियांक कहते हैं कि दिखता है लेकिन वो मानेगा नहीं। इस क्लिपिंग को देख लव काफी नाराज दिखे थे। वह वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान के सामने कहते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मेरा हिना के लिए जीरो परसेंट भी कोई ऐसा इंट्रस्ट नहीं है। वहीं अब जब लव घर से बाहर निकलकर अपने दोस्तों का ये वीडियो देखेंगे तब शायद उन्हें इस दोस्ती से भरोसा उठ जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App