ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 11: स्टैंडर्ड को लेकर हुआ झगड़ा, हिना के छोटे कपड़ों पर गरमागरमी

हिना खान और मेहजबीं के बीच एक-दूसरे की क्लास को लेकर होती है लड़ाई, मेहजबीं करती हैं हिना के कपड़ों पर टिप्पणी।

Author Updated: November 11, 2017 3:57 PM
हिना और मेहजबी के बीच हाई क्लास को लेकर हुई बातचीत।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में आपको पहले दिन से ही घर के अंदर लड़ाई देखेने को मिल रही है। वूट एप्लिकेशन पर एक अनसीन अनदेखा वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें घरवाले एक-दूसरे के स्टैंडर्ड, क्लास और कपड़े पहनने की तहजीब को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। बात शुरु होती है सपना, बेनाफ्शा, सब्यसाची और मेहजबीं की बातचीत से। बेन सपना को कहती हैं कि आपने गलत बयान दिया कि इस घर में सब ठीक हैं। आपको गलत को गलत बोलना चाहिए क्योंकि घर में कोई सही नहीं। आपने स्टैंडर्ड की बात की मेरा मतलब लेवल, स्टैंडर्ड से था कि मैं दूसरों की तरह नीचे नहीं गिर सकती। उनकी तरह गालियां नहीं दे सकती। आप उसे गलत वे में ले गईं।

इसके बाद बातचीत में हिना, लव और प्रियांक भी जुड़ जाते हैं। इसके बाद हिना और मेहजबीं के बीच काफी तीखी बहस होती है। घर में कौन गलत है और कौन सही इसे लेकर जब बात होती है तो इसमें मेहजबीं अपनी राय पेश करती हैं। यह हिना को अच्छा नहीं लगता है और वो सिद्दीकी को कहती हैं कि तुम हर जगह, हर बात में मत घुसो, अपने स्टैंडर्ड में रहकर बात किया करो उसे लूज मत करो। यह सुनकर मेहजबीं को गुस्सा आ जाता है और वो हिना से कहती हैं कि मैंने तब बोला है जब तुमने स्टैंडर्ड की बात की।

मेहजबीं हिना से कहती है कि तुम्हारी हाई क्लास, तुम्हारा स्टैंडर्ड सब दिख रहा है। इसके बाद अर्शी खान के साथ मेहजबीं हिना को ताने मारती हैं। सिद्दीकी खान से कहती हैं यार हमारा तो कोई क्लास ही नहीं है। जिसके जवाब में अर्शी कहती हैं हमारा इनसे अच्छा क्लास है। भीख मांगने वालों से मैं बात नहीं करती हूं। इसके बाद अर्शी हिना पर काफी गंभीर आरोप लगाती हैं। इस लड़ाई में घरवाले दो हिस्सों में बंटे हुए नजर आते हैं। कोई हिना तो कोई मेहजबीं की साइड हो जाता है। मेहजबीं हिना के कपड़ों को लेकर टिप्पणी करती हैं कि हिना छोटे कपड़े पहनती हैं। इसपर हिना कहती हैं कि यहां कपड़ों की बात बीच में कहां से आ गई जिसपर मेहजबीं कहती हैं कि तो स्टैंडर्ड कहां से आ गया। बाद में वो इसके लिए माफी मांगती हैं और कहती हैं कि मैंने गुस्से में ऐसा बोल दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss Season 11: आकाश की गैस प्रॉब्लम से घर वाले परेशान, ददलानी बोले ऐसे होते हैं हितेन के एक्सप्रेशन
2 Bigg Boss Season 11: बिग-बॉस हाउस में इस फीमेल कंटेस्टेंट की वजह से हो सकता है प्रियांक का ब्रेकअप?
3 Bigg Boss 11: हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने एक्ट्रेस के हेटर्स को लिखा ये ‘नोट’