ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Episode 3 Highlights: जुबैर खान ने अर्शी खान को बताया गंदी मछली, विकास ने गधे को नहलाया

Bigg Boss Season 11 Full Episode 3: बिग बॉस के घर में तीसरा दिन रहा लड़ाई के नाम, आपस में लड़ते हुए नजर आए कई प्रतिभागी।

Bigg Boss 11 Full Episode 3: जुबैर खान ने अर्शी खान और बंदगी कालरा से की लड़ाई।

कलर्स पर कल प्रसारित हुए बिग बॉस के एपिसोड में सभी घरवालों की सुबह चक दूम दूम गाने पर हुई। इतनी खुशनुमा सुबह होने के बाद जल्द ही घरवाले आपस में लड़ाई करने लगे। विकास गुप्ता के खिलाफ विकास ददलानी रैप गाने लगे जिसमें शिल्पा शिंदे उनका साथ दे रही थीं। इसके बाद जुबैर खान और बंदगी कालरा के बीच भी लड़ाई हुई। विकास ने शिल्पा से पूछा कि आखिर वो क्यों लोगों को बता रही हैं कि हम दोनों दोस्त थे जबकि ऐसा नहीं है। इसपर शिल्पा ने गाना गाया झूठ बोले कौवा काटे।

गुप्ता को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस दोहरे व्यक्तित्व वाले विकार की शिकार हैं। दोनों की लड़ाई में अर्शी खान दिलचस्पी लेते हुए दिखाई दीं। उन्होंने विकास से पूछा कि दोनों के बीच क्या हुआ था जिसपर प्रोड्यूसर ने कहा कि मैं शिल्पा से केवल दो बार मिला हूं और हम कभी दोस्त नहीं थे। इसके बाद शिल्पा ज्योति कुमारी को गाइड करने की कोशिश करते हुए दिखीं। सपना चौधरी ने ज्योति को पागल कहते हुए डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी। इसके बाद दोनों की लड़ाई हो गई।

घर में तीसरी लड़ाई जुबैर खान और अर्शी खान के बीच दिखी। जुबैर ने मॉडल को गंदी मछली कहा। उन्होंने दर्शकों से छोटे-मोटे कार्यक्रम में उन्हें बुलाने के लिए कहा। कुछ देर बाद विकास ने जुबैर और अर्शी के बीच सब ठीक करवाने की कोशिश की।

अर्शी के बाद जुबैर बंदगी से लड़ते हुए दिखे। उन्होंने कालरा को डबल ढोलकी कहा। उन्होंने कहा कि वो सेफ गेम खेलना चाहती हैं। इसके बाद खान ने सभी को कहा कि कोई भी उनकी जड़ों तक ना जाएं। इसके बाद बंदगी रोते हुए नजर आईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App